Move to Jagran APP

देहरादून में स्पा सेंटर में चल रहा था 'गंदा धंधा', पुलिस ने मारा छापा; आपत्तिजनक हालात में दो महिला और पुरुष

गोपनीय सूचना मिली थी कि जीएमएस रोड स्थित रिलेक्स जोन स्पा एंड सैलून में स्पा की आड़ में कोई और ही व्यापार करवाया जा रहा है। टीम ने स्पा सेंटर में दबिश दी तो दो अलग-अलग कमरों में दो महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। स्पा सेंटर के अलग कमरे में स्पा सेंटर में कार्य कर रही तीन अन्य युवतियां मौजूद मिलीं।

By Soban singh Edited By: Riya Pandey Tue, 09 Jul 2024 10:00 PM (IST)
स्पा सेंटर की आड़ में धंधा चलाने करने वाले चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, देहरादून। स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे में लिप्त एक महिला सहित चार आरोपितों को दून पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान पांच युवतियों को रेस्क्यू किया गया। स्पा संचालक व महिला मैनेजर फोन व वाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करते थे और एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर ग्राहकों से मोटी धनराशि वसूलते थे। आरोपितों के खिलाफ वसंत विहार थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि गोपनीय सूचना मिली थी कि जीएमएस रोड स्थित रिलेक्स जोन स्पा एंड सैलून में स्पा की आड़ में देह व्यापार करवाया जा रहा है। सूचना के आधार पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट व वसंत विहार थाना पुलिस की एक टीम गठित की गई।

स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री बरामद

बीती सोमवार की रात को टीम ने स्पा सेंटर में दबिश दी तो दो अलग-अलग कमरों में दो महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। मौके से पुलिस टीम को स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। स्पा सेंटर के अलग कमरे में स्पा सेंटर में कार्य कर रही तीन अन्य युवतियां मौजूद मिलीं।

ज्यादा पैसा का लालच देकर करवाया जाता है देह व्यापार

सेंटर संचालक उस्मान तथा मैनेजर का कार्य कर रही महिला अनु से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि स्पा सेंटर में ग्राहकों को मसाज के अलावा एक्सट्रा सर्विस देने के लिए वह फोन और वाट्सएप चैट के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करते हैं। स्पा सेंटर में काम करने वाली युवतियों को ज्यादा रुपये का लालच देकर उनसे देह व्यापार करवाया जाता है।

इस मामले में उस्मान निवासी झबरेड़ा, जिला हरिद्वार, अनु निवासी मंगलौर, हरिद्वार, शादाब निवासी उमेदपुर, पटेलनगर और इम्माराजी श्रीणिवासुलु निवासी क्लेमेनटाउन को मौके से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में फाइनेंस कंपनी के गुंडों ने दिल्ली पुलिस की टीम पर बोला हमला, दो घायल; चेन लुटेरों की धरपकड़ के लिए थे आए