Move to Jagran APP

किन्नरों के वायरल वीडियो पर डीजी ने दिए जांच के आदेश Dehradun News

पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था ने चेन से बांधकर दो लोगों की गर्म चिमटे से बेरहमी से पिटाई करते किन्नरों के वायरल वीडियो की जांच के आदेश दे दिया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 02:33 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 02:33 PM (IST)
किन्नरों के वायरल वीडियो पर डीजी ने दिए जांच के आदेश Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। चेन से बांधकर दो लोगों की गर्म चिमटे से बेरहमी से पिटाई करते किन्नरों के वायरल वीडियो का पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था ने संज्ञान लिया है। उन्होंने वीडियो की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। एसएसपी देहरादून को इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को कहा है। इधर, दून पुलिस मामले में एसओजी की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

loksabha election banner

दून में पिछले कुछ दिनों से किन्नरों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो लोगों को जंजीर से बांधकर पीटा जा रहा है। यही नहीं गर्म चिमटे और डंडे से उनकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। गुरुवार को पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कहा कि यह मामला बेहद गंभीर है। किसी को भी कानून को हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। 

उन्होंने कहा कि वीडियो में जो भी लोग दिख रहे हैं, पुलिस उनको चिह्नीत कर कड़ी कार्रवाई करें। इस संबंध में दून की एसएसपी को जल्द से जल्द प्रकरण में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। ताकि, घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके। इधर, एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा वीडियो की जांच कराई जा रही है। एसओजी की रिपोर्ट मिलते ही इस मामले में हर हाल में कार्रवाई होगी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि वीडियो कब का और कहां बनाया गया, इसकी भी जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें: चेन से बांधकर बेरहमी से पीटते किन्नरों का वीडियो वायरल, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें: चोरी के शक में पीटे गए युवक की मौत का मामला, पांच के खिलाफ मुकदमा

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.