देहरादून, [जेएनएन]: राज्य स्तरीय अंडर-16 सब जूनियर बालक हॉकी प्रतियोगिता में देहरादून स्टेडियम ने अल्मोड़ा को 9-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे मैच में स्पोर्टस  कॉलेज ने पिथौरागढ़ को 11-1 से करारी शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई। 

परेड ग्राउंड में चल रही प्रतियोगिता में देहरादून स्टेडियम व अल्मोड़ा के बीच पहला सेमीफाइनल खेला गया। आठवें मिनट में ही देहरादून के फारवर्ड विनीत ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 

यह भी पढ़ें: दून को हराकर नैनीताल टीम बनी स्टेट महिला फुटबाल चैंपियन

13वें व 16वें मिनट में एक बार फिर विनीत ने गोल दाग हैट्रिक पूरी की। 20वें मिनट में अल्मोड़ा के ऋतिकराज ने गोल दागकर स्कोर 3-1 कर दिया। 22वें मिनट में देहरादून के श्यान चटर्जी ने गोल दाग टीम को 4-0 से आगे कर दिया। 

यह भी पढ़ें: बागेश्वर को पराजित कर हल्द्वानी ने जीती वॉलीबाल प्रतियोगिता

28वें मिनट में समीर ने गोल दाग बढ़त को 5-1 कर दिया। 34वें मिनट में अल्मोड़ा के ऋतिकराज ने गोल दागकर स्कोर 5-2 कर दिया। 38वें व 43वें मिनट में देहरादून के विनीत ने गोल दाग टीम को 7-2 की मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। 

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा, चंपावत और स्पोर्टस कॉलेज ने जीते हॉकी मुकाबले

45वें मिनट में अल्मोड़ा के ऋतिकराज ने गोल कर स्कोर 7-3 कर दिया। 50वें व 53वें मिनट में विनीत ने गोल दागकर देहरादून को 9-3 से जीत दिला दी। 

दूसरा सेमीफाइनल में स्पोर्टस कॉलेज देहरादून ने पिथौरागढ़ को 11-1 से रौंदा। स्पोर्टस कॉलेज के लिए सूरज ने चार, प्रदीप व बॉबी ने दो-दो, रिशु, राजीव व राहुल ने एक-एक गोल दागा। पिथौरागढ़ की ओर से अखिलेश ने एकमात्र गोल किया। 

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप