Move to Jagran APP

देहरादून : दुकान खोलने से मना किया तो दुकानदार की बेटी को बाल खींचकर गिराया और पीटा, वाहन तोड़े

चंद्र नगर निवासी राजकुमारी ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि होली के दिन उनकी दुकान बंद थी। इसके साथ होली के दिन सामने आए आपसी विवाद के चार मामलों में विभिन्न थानों में 37 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Mon, 21 Mar 2022 10:57 AM (IST)Updated: Mon, 21 Mar 2022 10:57 AM (IST)
देहरादून : दुकान खोलने से मना किया तो दुकानदार की बेटी को बाल खींचकर गिराया और पीटा, वाहन तोड़े
चार मामलों में विभिन्न थानों में 37 के खिलाफ मुकदमा दर्ज ।

जागरण संवाददाता, देहरादून: होली के दिन सामने आए आपसी विवाद के चार मामलों में विभिन्न थानों में 37 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पहले मामले में चंद्र नगर निवासी राजकुमारी ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि होली के दिन उनकी दुकान बंद थी। 

loksabha election banner

बेटी को बाल पकड़कर जमीन पर गिरा दिया

दोपहर में वाल्मीकि बस्ती के कुछ लड़के आए और दुकान खोलने के लिए कहने लगे। राजकुमारी की बेटी ने दुकान खोलने से मना किया तो वंश, मोनू, विनोद, वासु, मानव, सौरभ समेत 20 अन्य आरोपित उसे पीटने लगे। बेटी को बाल पकड़कर जमीन पर गिरा दिया।

आरोपितों ने उनकी बड़ी ननद बेबी और बहू कृष्णा की भी पिटाई कर दी। दो वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिए। शहर कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

गाली-गलौज करते हुए पीटने लगे

दूसरे मामले में देहराखास निवासी मंजू सैनी ने बताया कि होली की रात वह अपने बच्चों के साथ घर पर थीं। तभी रवि भट्ट, पूजा, मोनिका, अभिषेक, रोहित व अन्य लोग वहां पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए पीटने लगे।

आरोपितों ने उनकी बेटी के गले से सोने की चेन छीन ली। इस घटना का वीडियो बनाना शुरू किया तो आरोपित भाग गए। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंदर यादव ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

धारदार हथियार से सिर पर वार किया

तीसरा मामला रायपुर क्षेत्र का है। तपोवन रोड निवासी गोविंद शर्मा ने बताया कि उनका भाई कृष्णा शर्मा होली खेलकर शाम को घर आया तो कुछ आरोपितों ने धारदार हथियार से उसके सिर पर वार कर दिया। कृष्णा बेहोश होकर गिर गया। थानाध्यक्ष रायपुर अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि इस मामले में आरोपित मयंक क्षेत्री व उसके अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

वसंत विहार के हरबंसवाला में मामूली कहासुनी में एक युवक का सिर फोड़ दिया। हरबंसवाला निवासी प्रेमसागर ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले मंजीत, रणजीत व एक अन्य ने उनके भांजे के सिर पर वार किया। थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.