जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Latest News उत्तराखंड के देहरादून जिले में मरीज के तीमारदारों से अधिक फीस वसूलना एंबुलेंस चालक को भारी पड़ गया। उन्होंने पटेलनगर स्थित एक अस्पताल में चालक को पकड़ लिया, जिसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ। सूचना पर पहुंची पटेलनगर कोतवाली पुलिस चालक को अपने साथ ले गई। बाद में चालक ने मरीज के तीमारदार को शेष राशि वापस की तो मामला शांत हुआ।

शुक्रवार को रुड़की का एक व्यक्ति मरीज को लेकर पटेलनगर स्थित एक अस्पताल पहुंचा। यहां इमरजेंसी में उन्होंने एक एंबुलेंस चालक को पकड़ लिया। व्यक्ति का आरोप है कि कुछ दिन पहले वह एक मरीज को लेकर आए थे। एंबुलेंस चालक मरीज को जीएमएस रोड स्थित एक निजी अस्पताल लेकर गया, जहां उनसे 24 हजार रुपये फीस के रूप में लिए गए।

बाजार चौकी इंचार्ज विवेक राठी ने बताया कि एंबुलेंस चालक से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि पटेलनगर स्थित अस्पताल में आइसीयू में बेड खाली नहीं था। इसके बाद वह मरीज को जीएमएस रोड स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर गया था। वहां मरीज दो दिन भर्ती रहा। एंबुलेंस चालक ने फीस के रूप में 24 हजार रुपये लिए थे, जबकि फीस साढ़े 19 हजार रुपये थी। एंबुलेंस चालक ने जो अधिक फीस ली थी वह वापस करवा दी गई है, जिसके बाद मामला शांत हो गया।

कोर्ट के दो कार्यालय दो दिन रहेंगे बंद

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला न्यायाधीश प्रदीप पंत ने कोर्ट के दो कार्यालय दो दिन बंद रखने के आदेश जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि हाईकोर्ट के निर्देशों पर अधिकारियों व कर्मचारियों के आरटीपीसीआर टेस्ट करवाए जा रहे हैं। रिपोर्ट में कुछ कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमण न फैले इसके लिए जिला जज कार्यालय कक्ष संख्या चार व अभिलेखागार (सिविल) आगामी दो दिन 22 से 23 जनवरी के लिए बंद किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में घातक हो रहा कोरोना, चार लाख के करीब पहुंचे मामले; अपने जिलों का हाल जानिए

Edited By: Raksha Panthri