Move to Jagran APP

Dehradun: नशे में धुत स्कॉर्पियो सवार युवक-युवतियों ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, कार पर नहीं थी नंबर प्लेट

नशे में धुत युवाओं ने गलत दिशा में स्कॉर्पियो चलाते हुए एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार घायल हो गया और स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Vijay joshiEdited By: Shivam YadavThu, 23 Mar 2023 12:38 AM (IST)
Dehradun: नशे में धुत स्कॉर्पियो सवार युवक-युवतियों ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, कार पर नहीं थी नंबर प्लेट
स्कॉर्पियो पर भाजपा का झंडा लगा था, जबकि आगे की नंबर प्लेट भी गायब थी।

देहरादून, जागरण संवाददाता: नशे में धुत युवाओं ने गलत दिशा में स्कॉर्पियो चलाते हुए एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार घायल हो गया और स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। स्कॉर्पियो पर भाजपा का झंडा लगा था, जबकि आगे की नंबर प्लेट भी गायब थी।

बुधवार को दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे नेहरू ग्राम में तेज गति से गलत दिशा में आ रही बिना नंबर प्लेट की स्कॉर्पियो ने स्कूटी सवार सागर नाम के युवक को जोरदार टक्कर मार दी। आरोप है कि स्कॉर्पियो में सवार युवक-युवती नशे में थे। 

स्कूटी को टक्कर मारने के बाद आरोपी स्कॉर्पियो लेकर छह नंबर पुलिया की तरफ गए, जहां उन्होंने किसी अन्य व्यक्ति को टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही रायपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। रायपुर थाना पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो चालक का नाम शुभम भड़ाना है और उसका मेडिकल कराया गया है।

स्कॉर्पियो सवार युवक-युवती से पूछताछ की जा रही है। कार के पीछे लगी नंबर प्लेट पर हरियाणा का नंबर अंकित था। पुलिस ने आरोपियों का लाइसेंस निरस्त कराने और ड्रिंक एंड ड्राइव में चालान करने की बात कही है। आरोपी के स्वजन को भी सूचित कर दिया गया है। उधर, स्कूटी सवार घायल युवक का रायपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है।