जागरण संवाददाता, देहरादून। मुफ्त शराब न देने पर कुछ दबंगों ने ठेके के सेल्समैन को पीट दिया। ठेके को आग लगने की धमकी भी दी। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कारगी स्थित शराब ठेके के संचालक राजकुमार ने बताया कि 24 नवंबर की शाम को कुछ व्यक्ति दुकान पर पहुंचे और मुफ्त में शराब मांगने लगे। सेल्समैन विकास ने जब मुफ्त शराब देने से इन्कार किया तो उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया।

सेल्समैन का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। ठेके के बाहर खड़ी गाड़ी से शराब लूटने और ठेके को आग लगाने का प्रयास भी किया। पुलिस को सूचित करने पर सभी फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड है। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंदर कुमार ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपितों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

जाखन नदी से व्यक्तिका शव बरामद

एसडीआरएफ की टीम ने घरोड पुल कैनाल रोड धोरण के नजदीक जाखन नहर से एक व्यक्ति का शव बरामद किया। एसडीआरएफ को सूचना मिली थी कि नहर में एक व्यक्ति का शव दिखाई दे रहा है। सूचना पर पोस्ट सहस्रधारा से मुख्य आरक्षी रवि चौहान के नेतृत्व में टीम घटनास्थल पर पहुंची। करीब एक घंटे में एसडीआरएफ ने शव को 15 से 20 फीट गहरे गड्ढे से निकाला और पुलिस के सुपुर्द किया।

यह भी पढ़ें- रुड़की: मंगलौर में युवक की दरिंदगी, सात साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार; बच्ची की हालत नाजुक

एसओ राजपुर मोहन सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान वासु के रूप में हुई है, जोकि नहर किनारे ही झुग्गी में रहता था। वासु शराब पीने का आदी था। वह कभी-कभार पुताई करने का काम करता था, जबकि काम न होने पर कूड़ा बीनता था।

यह भी पढ़ें- आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता समेत सात पर मुकदमा, लगे हैं गंभीर आरोप; जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By: Raksha Panthri