जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून के रायपुर थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि नौ जनवरी को क्षेत्र की एक नाबालिग घर से स्वजनों को यह कहकर निकली कि वह अपनी सहेली के साथ मालदेवता घूमने जा रही है। पुलिस ने जब उसकी की सहेली से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे रवि नाम का युवक प्रेमनगर की तरफ ले गया। नेगी ने बताया कि नाबालिग को बरामद करते हुए आरोपित को उत्तरकाशी के पुरोला से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपित रवि ने बताया कि वह लड़की को मालदेवता से बहला-फुसलाकर अपने घर कस्बा हुडोली, पुरोला ले गया था। 

सीओ मसूरी करेंगे जांच 

चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति की गिरफ्तारी के समय की जांच सीओ मसूरी नरेंद्र पंत करेंगे। गुरुवार को रिपोर्ट कोर्ट के सामने पेश की जाएगी। बता दें कि बीते वर्ष 16 दिसंबर को सेलाकुई थाना पुलिस ने रोहन कुमार को 252 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया था। मंगलवार को आरोपित पक्ष की ओर से अधिवक्ता गौरव शर्मा ने जमानत के लिए प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया। इसमें आरोपित ने कोर्ट को बताया कि पुलिस ने उसे 16 दिसंबर को सेलाकुई स्थित इंडिया ग्यालकोज फैक्ट्री से दोपहर ढाई बजे गिरफ्तार किया। वहीं, पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी का समय उसी दिन शाम 7.25 बजे और स्थल एबीसी बैरिंग कंपनी के पास बताया। अदालत ने एसएसपी डॉ. वाइएस रावत ने को आदेश दिया कि 14 जनवरी तक कोर्ट में सीसीटीवी की फुटेज दाखिल की जाए। जिस अधिकारी को इस काम के लिए नियुक्त किया जाए, उसका सेलाकुई थाने से कोई संबंध नहीं होना चाहिए। 

सवा दो किलो गांजे के साथ महिला गिरफ्तार 

राजपुर थाना पुलिस ने गांजे के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राकेश शाह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस राजपुर क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक महिला को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली गई तो उसके पास से दो किलो 180 ग्राम गांजा बरामद हुआ। महिला की पहचान किरण निवासी धोरण रोड के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें- रुड़की नगर निगम के महापौर पर छेड़छाड़ के आरोप का मामला, महिला के बयान दर्ज

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021