Move to Jagran APP

Dehradun में शर्मनाक घटना, मुस्लिम युवक ने पहले महिला को जबरन बाइक पर बैठाया; फ‍िर दे डाली तेजाब डालने की धमकी

Dehradun Crime महिला ने दोस्ती का प्रस्ताव ठुकरा दिया। इसके बाद युवक ने आत्महत्या कर फंसाने की धमकी देकर महिला को मिलने बुलाया और जबरन साथ ले जाने लगा। आरोपित ने चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक वह सहस्रधारा रोड पर किराये के मकान में रहता है।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Published: Wed, 10 Apr 2024 08:17 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 08:17 AM (IST)
Dehradun Crime: महिला को जबरन बाइक पर बैठाकर दी तेजाब डालने की धमकी

जागरण संवाददाता, देहरादून: Dehradun Crime: मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदलकर महिला से वाट्सएप पर चैटिंग की और फिर दोस्ती का प्रस्ताव रखा। महिला ने दोस्ती का प्रस्ताव ठुकरा दिया। इसके बाद युवक ने आत्महत्या कर फंसाने की धमकी देकर महिला को मिलने बुलाया और जबरन साथ ले जाने लगा। जिससे इनकार करने पर आरोपित ने चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी तहरीर के अनुसार, महिला को 28 मार्च को मोबाइल में हेलो का मैसेज आया। महिला के परिचय पूछने पर आरोपित ने अपना नाम अमन बताया और कहा कि उसका दुबई में रेस्टोरेंट है व इन दिनों देहरादून आया हुआ है।

हाथ की नस काटकर फंसाने की धमकी दी

महिला ने जब पूछा कि मोबाइल नंबर कैसे मिला तो युवक ने कहा कि पड़ोस में रहने वाले एक बच्चे से लिया है। महिला ने काल और मैसेज भेजने के लिए मना कर दिया। बावजूद युवक वाट्सएप पर बात करने को मजबूर करने लगा। महिला ने अपने पति को सारी बातें बता दी। वहीं युवक मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। युवक ने मिलने नहीं आने पर अपनी हाथ की नस काटकर फंसाने की धमकी दी।

डर की वजह से महिला ने मिलने के लिए हां कर दी। युवक ने महिला को लोकेशन भेजी। पति को लेकर महिला लोकेशन पर पहुंची। पति को थोड़ी दूर पर रोक दिया। महिला का प्लान युवक को बातों में उलझाकर पुलिस को बुलाने का था। मिलने पर युवक ने अपना नाम रहमान बताया और कहा कि दोस्त अमन बुलाते हैं। कहने लगा चलो बाइक पर बैठकर कहीं अकेले में बात करनी है।

जबरन हाथ पकड़कर बाइक में बैठाने लगा

महिला ने जाने से मना कर दिया तो रहमान गुस्से में आ गया और जबरन हाथ पकड़कर बाइक में बैठाने लगा। जिससे इनकार करने पर युवक ने जेब से एक छोटी शीशी निकालकर चेहरे पर तेजाब डालने की बात कही। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग व पति मौके पर पहुंचे और बड़ी मुश्किल से छुड़ाया।

युवक ने महिला के पति से भी हाथापाई करते हुए गाली गलौज की। साथ ही धमकी दी की दोनों को जान से मार देगा। डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राकेश गुसाईं ने बताया कि आरोपित रहमान मूल रूप से बिजनौर का रहने वाला है। जोकि देहरादून में होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है। वह सहस्रधारा रोड पर किराये के मकान में रहता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.