Move to Jagran APP

बेटी के हत्यारों को सजा दिलाने की गुहार

संवाद सूत्र, त्यूणी: सहसपुर थाना पुलिस पांच साल बाद भी प्रियंका जोशी के हत्यारों का पता नहीं ल

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 03:00 AM (IST)
बेटी के हत्यारों को सजा दिलाने की गुहार

संवाद सूत्र, त्यूणी: सहसपुर थाना पुलिस पांच साल बाद भी प्रियंका जोशी के हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है। जिससे पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल पाया है। मामले को लेकर शनिवार को जौनसार-बावर जन कल्याण विकास समिति की अध्यक्ष बचना शर्मा के नेतृत्व में पीड़ित परिवार डीजीपी अनिल कुमार रतूड़ी से मिला। इस दौरान उन्होंने दोषियों को जल्द पकड़ने की मांग की। डीजीपी ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिलाया। वहीं, समिति अध्यक्ष की मांग पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने सचिव गृह को पत्र भेजकर मामले की जांच सीबीसीआइडी से कराने की सिफारिश की है।

loksabha election banner

जौनसार-बावर जन कल्याण विकास समिति लाखामंडल की अध्यक्ष बचना शर्मा की अगुवाई में पीड़ित परिवार ने शनिवार को पुलिस मुख्यालय में डीजीपी अनिल कुमार रतूड़ी से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। भटाड़ निवासी पीड़ित श्यामदत्त जोशी ने ज्ञापन देकर बताया कि 28 फरवरी 2013 को देहरादून स्थित विजय पार्क में उनकी बेटी प्रियंका जोशी की हत्या कर उसकी लाश को धूलकोट के जंगल में पेड़ से लटका दिया था। सहसपुर थाना पुलिस ने घटना के कुछ दिन बाद प्रियंका की लाश को धूलकोट जंगल से संदिग्ध परस्थितियों में बरामद कर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन घटना के पांच साल बाद भी सहसपुर थाना पुलिस हत्यारों का पता नहीं लगा पाई। इस बीच उन्होंने तहसील से लेकर जिला प्रशासन व जनता दरबार में कई बार न्याय की गुहार लगाई पर कोई सुनवाई नहीं हुई। समिति अध्यक्ष बचना शर्मा ने कहा पुलिस-प्रशासन की उदासीनता से प्रियंका के हत्यारों को अब तक नहीं पकड़ा गया। जिससे लोगों का थाना पुलिस पर भरोसा नहीं रहा। डीजीपी अनिल रतूड़ी ने एडीजी कानून व्यवस्था को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, समिति की मांग पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने सचिव गृह को पत्र भेजकर मामले की जांच सीबीसीआइडी को सौंपने की सिफारिश की है। इस दौरान सामाजिक कार्यकर्ता बाबूराम शर्मा व ओम प्रकाश आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.