Move to Jagran APP

पहले ही दिन एक्शन मोड में नजर आए उत्तराखंड के नए सीएस ओमप्रकाश

उत्तराखंड के नए मुख्य सचिव ओमप्रकाश पहले दिन ही एक्शन मोड में नजर आए। उन्होंने ईद अवकाश के बावजूद शनिवार को सचिवालय पहुंचकर कामकाज संभाला।

By Edited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 10:06 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 11:40 AM (IST)
पहले ही दिन एक्शन मोड में नजर आए उत्तराखंड के नए सीएस ओमप्रकाश
पहले ही दिन एक्शन मोड में नजर आए उत्तराखंड के नए सीएस ओमप्रकाश

देहरादून, राज्य ब्यूरो। प्रदेश के नए मुख्य सचिव ओमप्रकाश पहले दिन ही एक्शन मोड में नजर आए। उन्होंने ईद अवकाश के बावजूद शनिवार को सचिवालय पहुंचकर कामकाज संभाला। प्रदेश में कोरोना संक्रमण से निपटने की तैयारियों के बारे में प्रभारी स्वास्थ्य सचिव डॉ पंकज कुमार पांडेय से जानकारी ली। उन्होंने कोरोना जांच में तेजी लाने और इससे संक्रमित मरीजों के उपचार को समुचित बंदोबस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने राजभवन जाकर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से भी शिष्टाचार भेंट की। 

loksabha election banner
मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने शनिवार को सचिवालय में मुख्य सचिव कार्यालय पहुंचे। उन्होंने अपने कक्ष में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के बारे में स्वास्थ्य महकमे की रणनीति को लेकर प्रभारी स्वास्थ्य सचिव डॉ पंकज कुमार पांडेय से चर्चा की। कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश की स्थिति का फीडबैक भी उन्होंने लिया। उन्होंने जल्द ही इस संबंध में विभागीय समीक्षा बैठक करने की बात कही। मुख्य सचिव ने ऑलवेदर रोड समेत प्रदेश में सड़कों के निर्माण को लेकर लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं के साथ भी विचार-विमर्श किया। 
शनिवार को भी नए मुख्य सचिव को बधाई देने का सिलसिला जारी रहा। मसूरी, देहरादून विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रणवीर सिंह चौहान ने मुख्य सचिव से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी। मुख्य सचिव ने स्मार्ट सिटी योजना की प्रगति के बारे में उनसे चर्चा की। शनिवार को मुख्य सचिव ओम प्रकाश ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल से शिष्टाचार भेंट की। राज्यपाल बेबी रानी मोर्य ने उन्हें बधाई देते हुए आशा जताई कि राज्य की प्रशासनिक व्यवस्था उनके नेतृत्व में जनता के समग्र कल्याण और विकास में अहम योगदान देगी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.