Move to Jagran APP

दिल्ली-देहरादून हाईवे के मुजफ्फरनगर बाईपास पर दून निवासी प्रेमी युगल ने कार में खाया जहर, प्रेमी की मौत

Dehradun News दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बुधवार को मुजफ्फरनगर बाईपास से पुलिस ने एक प्रेमी युगल को स्विफ्ट कार से बेहोशी की हालत में बरामद किया। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने प्रेमी को मृत घोषित कर दिया।

By Vijay joshiEdited By: Nirmal PareekPublished: Thu, 23 Mar 2023 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 05:04 PM (IST)
दून निवासी प्रेमी युगल ने कार में खाया जहर, प्रेमी की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, देहरादून : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बुधवार को मुजफ्फरनगर बाईपास से पुलिस ने एक प्रेमी युगल को स्विफ्ट कार से बेहोशी की हालत में बरामद किया। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने प्रेमी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत में युवती को जानसठ रोड स्थित एकेबी आरोग्यम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार दोपहर करीब दो बजे बाईपास पर गश्त कर रही पुलिस को एक कार लावारिस हालत में खड़ी मिली। पुलिसकर्मियों ने पास जाकर देखा तो कार के अंदर युवक और युवती बेसुध पड़े दिखे। एक छोटी खाली शीशी भी दिखाई दी। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया। इसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली। दस्तावेजों के आधार पर प्रेमी-युगल के स्वजन को सूचना दी गई है।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बिजेंद्र रावत ने बताया कि कार से मिला युवक अमनदीप जायसवाल निवासी केदारपुर, देहरादून था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवती इंद्रेश पुरम की रहने वाली है। युवती के स्वजन ने मंगलवार को डालनवाला कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मृतक अमनदीप जायसवाल विवाहित था। दोनों के स्वजन देर शाम यहां पहुंच गए।

निजी फाइनेंस कंपनी में नौकरी करती थी युवती

मुजफ्फरनगर में जहर खाने वाली युवती एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करती थी और सोमवार शाम से लापता थी। प्रेमी के बुलाने पर ही वह आफिस से जल्दी निकल गई थी। दून में पुलिस उसे तलाश रही थी, जबकि वह अपने प्रेमी अमनदीप जायसवाल के साथ मुजफ्फरनगर में मिली। दून में गुमशुदगी दर्ज कराते समय युवती के स्वजन ने उसके प्रेम प्रसंग की बात पुलिस को नहीं बताई। हालांकि, काल डिटेल खंगालने पर पुलिस को इसका पता चल गया था। युवती की हालत गंभीर है और स्वजन उसके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

प्रेमी के बुलाने पर आफिस से जल्दी निकल गई थी युवती

डालनवाला कोतवाली प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि युवती रायपुर रोड स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है। रोजाना शाम पांच बजे वह घर के लिए निकल जाती थी, लेकिन बीते 20 मार्च को वह चार बजे ही निकल गई। उन्होंने थाने में जब इसकी सूचना दी तो उन्होंने प्रेम संबंधों के बारे में जानकारी नहीं दी। इस पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

कॉल डिटेल खंगाल रही थी पुलिस

स्वजन ने बताया था कि वह स्कूटी से निकली थी, जबकि सीसीटीवी कैमरों में स्कूटी कहीं नजर नहीं आई। इस पर पुलिस ने उसकी काल डिटेल खंगाली। जिसमें पता चला कि वह काफी समय से अमनदीप जायसवाल से बात कर रही थी। इसके बाद आगे की कड़ियां साफ हो गईं कि दोनों साथ में कहीं चले गए हैं। इससे पहले पुलिस दोनों की लोकेशन का पता लगाती कि मुजफ्फरनगर से दोनों के जहर खाने की सूचना मिल गई।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.