Move to Jagran APP

BJP National President JP Nadda के कोरोना पॉजिटिव होने से उत्तराखंड भाजपा में भी हलचल

JP Nadda coronavirus Positive भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बा से उत्तराखंड भाजपा में भी हलचल है। चार से सात दिसंबर तक नड्डा उत्तराखंड प्रवास पर रहे थे।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 11:06 AM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 11:06 AM (IST)
BJP National President JP Nadda के कोरोना पॉजिटिव होने से उत्तराखंड भाजपा में भी हलचल।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। JP Nadda coronavirus Positive भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से उत्तराखंड भाजपा में भी हलचल है। चार से सात दिसंबर तक नड्डा उत्तराखंड प्रवास पर रहे थे। उधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के संपर्क में आए व्यक्तियों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है।

loksabha election banner

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने चार दिसंबर को हरिद्वार से उत्तराखंड दौरे की शुरुआत की थी। तब वह हरिद्वार में संतों से मिले थे और गंगा आरती में भाग लिया था। इसके बाद पांच से सात दिसंबर तक देहरादून में उन्होंने 13 बैठकों में शिरकत की। मुख्यमंत्री से लेकर राज्य सरकार के मंत्रियों, विधायकों, सभी सांसदों, दायित्वधारियों, भाजपा के प्रदेश से लेकर मंडल स्तर तक के पदाधिकारियों से मुलाकात की थी।

देहरादून से रवाना होने के पांच दिन बाद भाजपा अध्यक्ष नड्डा के कोरोना संक्रमित होने से पार्टी नेताओं में यहां भी हलचल देखी जा रही है। उधर, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि जो भी व्यक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष के संपर्क में आए हैं, वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें। पूछे जाने पर भगत ने कहा कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र के मद्देनजर उन समेत अन्य विधायकों की हफ्तेभर बाद कोरोना जांच वैसे ही होनी ही है।

चुनाव जीतने को मंत्र की जरूरत नहीं

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए किसी गुरु मंत्र की आवश्यकता नहीं होती। इसके लिए परिश्रम और आम जनता के बीच जाकर काम करने की जरूरत होती है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर पलटवार करते हुए भगत ने कहा कि यही कारण है कि वह लगातार तीन बार विधायक चुने गए। उन्हें जनता ने विकास की बदौलत वोट किया और जनता परखने के बाद मत देती है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत तुष्टिकरण और फरेब की राजनीति छोडकं, तभी उन्हें विजय मिलेगी।

यह भी पढ़ें: सत्ता के गलियारे से: मंत्री जिला प्रभारी, धनदा सब पर भारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.