जागरण संवाददाता, विकासनगर। थाना सेलाकुई अंतर्गत भाऊवाला क्षेत्र की एक युवती से बिहार के युवक ने पहले फेसबुक पर दोस्ती की और बाद में इंटरनेट मीडिया पर उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिए। इस पर जब युवती ने ऐतराज किया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। युवती के तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ थाना सेलाकुई पुलिस ने आइटी एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

सेलाकुई थाना क्षेत्र की एक युवती के फेसबुक एकाउंट पर कुछ दिन पहले बिहार के युवक गुड्डू सोनी निवासी रामनगर लखीसराय बिहार की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया। दोनों के बीच संदेश देने व प्राप्त करने का सिलसिला शुरू हुआ और मामला प्रेम संबंध में बदल गया। ज्यादा निकटता बढ़ने पर दोनों मिले, लेकिन आरोपित ने धोखा देते हुए लड़की के आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल कर डाले। फोटो वायरल होने की जानकारी हुई तो युवती ने इसका विरोध जताया, इस पर आरोपित गुड्डू सोनी ने उसे जान से मारने की धमकी दी, पूरे प्रकरण को देखते हुए लड़की की ओर से दी गई तहरीर पर थाना सेलाकुई में आरोपित के खिलाफ जान से मारने की धमकी व आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष सेलाकुई ऋतुराज सिंह ने बताया कि आइटी एक्ट मामले की जांच कोतवाल विकासनगर राजीव रौथाण करेंगे।

बिजली चोरी करते पकड़ा, मुकदमा

थाना सेलाकुई अंतर्गत ऊर्जा निगम की टीम ने शिवनगर सेलाकुई में एक व्यक्ति को बिजली चोरी करते पकड़ा। विद्युत उप संस्थान सेलाकुई के अवर अभियंता धर्मवीर रावत ने आरोपित नैनपाल सिंह पुत्र हरपाल सिंह निवासी शिवनगर सेलाकुई के खिलाफ थाने में बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।

बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज

थाना सेलाकुई अंतर्गत शिवमंदिर वाली गली से चोरी हुई बाइक के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। राजदीन पुत्र हनीफ निवासी करीमगंज छरबा ने थाना सेलाकुई में तहरीर दी कि आठ जनवरी को मस्जिद के पास शिव मंदिर वाली गली सेलाकुई में बाइक खड़ी थी, जिसे किसी ने चोरी कर लिया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट