Move to Jagran APP

डायरी के अंदर सुसाइड नोट मिलने के बाद तीन महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज

डायरी के अंदर से मिले सुसाइड नोट के आधार पर वसंत विहार थाना पुलिस ने चार महीने बाद तीन महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बीते 11 अगस्त की रात गगन नामक व्यक्ति ने हरवंशवाला स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली थी।

By Sunil Singh NegiEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 06:25 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 10:13 PM (IST)
डायरी के अंदर सुसाइड नोट मिलने के बाद तीन महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज
डायरी के अंदर से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने तीन महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। डायरी के अंदर से मिले सुसाइड नोट के आधार पर वसंत विहार थाना पुलिस ने चार महीने बाद तीन महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बीते 11 अगस्त की रात गगन नामक व्यक्ति ने हरवंशवाला स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली थी। गगन आइटीबीपी सीमाद्वार की गैस एजेंसी में गैस सिलेंडर सप्लाई का काम करता था। पहले तो पुलिस व स्वजन इसे आत्महत्या मान रही थी। 

loksabha election banner

गगन की पत्नी रजनी ने जब घर में दस्तावेज व डायरी खंगाली तो उसमें से एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में गगन ने लिखा था कि बबली शर्मा, दिव्या और प्रिया ने उसके पैसे हड़प लिए थे। इसी वजह से वह आत्महत्या कर रहा है। रजनी ने पुलिस को यह भी बताया कि जब उन्होंने गगन के बैंक खाते की डिटेल खंगाली तो पता लगा कि गगन ने दो लाख रुपये महिलाओं के खाते में ट्रांसफर किए थे। वसंत विहार थाना पुलिस बबली शर्मा, दिव्या व प्रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व धोखाधड़ी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

फेसबुक पर महिलाओं से हुई थी दोस्ती

इंस्पेक्टर नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि गगन की बबली शर्मा, दिव्या व प्रिया के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। महिलाओं ने किसी तरह गगन को झांसे में लेकर उससे पैसे हड़प लिए। गगन ने जब उनसे पैसे वापस मांगे तो महिलाओं ने पैसे देने से इंकार करते हुए बाद में फोन उठान बंद कर दिए। गगन ने महिलाओं को पैसे न देने की सरत में सुसाइड करने की धमकी भी दी थी, लेकिन तब भी महिलाओं पर कोई फर्क नहीं पड़ा। तीनों महिलाएं कहां की हैं, अभी यह भी पता नहीं लग पाया है। मृतक की पत्नी की ओर से दिए मोबाइल नंबर की लोकेशन पश्चिमी बंगाल की आ रहा है।

यह भी पढ़ें - देहरादून: महिला की पिटाई के मामले में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.