Move to Jagran APP

अवैध वसूली का वीडियो हुआ वायरल, पीएसी सिपाही पर मुकदमा

उधमसिंह नगर जिले के बाजपुर में पीएसी में तैनात एक कॉन्स्टेबल का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो अवैध वसूली करता हुआ नजर आ रहा है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 02:19 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 10:26 AM (IST)
अवैध वसूली का वीडियो हुआ वायरल, पीएसी सिपाही पर मुकदमा

बाजपुर, [जेएनएन]: हाथीकुंडा क्षेत्र में खनन वाहन से अवैध वसूली करते पीएसी जवान का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। 

loksabha election banner

कोतवाल वीडी उनियाल ने बताया कि लगभग एक पखवाड़ा पहले कोसी नदी के हाथीकुंडा घाट क्षेत्र में 31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात कॉन्स्टेबल मोहन सिंह का खनन वाहनों से अवैध वसूली करने का वीडियो वायरल हुआ था। मामला संज्ञान में आने पर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट बनाकर भेजी गई।

अधिकारियों के निर्देश पर इस प्रकरण की गोपनीय जांच करवाई गई तो आरोप की पुष्टि हुई। इस पर मोहल्ला आदर्श नगर सुल्तानपुर पट्टी निवासी जाकिर की तरफ से पीएसी कर्मी मोहन सिंह के विरुद्ध भ्रष्टाचार उन्मूलन अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: नौ लाख रुपये रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने पर पेयजल निगम का ईई निलंबित

यह भी पढ़ें: गढ़वाल विवि के कुलसचिव निलंबित, जांच कमेटी गठित

यह भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री के पुत्र के विवाह का उत्साह पड़ा भारी, दो प्रशासनिक अधिकारी निलंबित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.