Move to Jagran APP

शटडाउन के बाद भी लाइन पर दौड़ा करंट, लाइनमैन घायल

जागरण संवाददाता विकासनगर ऊर्जा निगम के अधिकारियों की लापरवाही के चलते कोतवाली अंतर्गत ब

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 May 2019 07:41 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2019 07:41 PM (IST)
शटडाउन के बाद भी लाइन पर दौड़ा करंट, लाइनमैन घायल
शटडाउन के बाद भी लाइन पर दौड़ा करंट, लाइनमैन घायल

जागरण संवाददाता, विकासनगर: ऊर्जा निगम के अधिकारियों की लापरवाही के चलते कोतवाली अंतर्गत बाजार पुलिस के सामने ट्रांसफार्मर ठीक कर रहा लाइनमैन करंट की चपेट में आकर घायल हो गया। बाद में आसपास के लोगों ने घायल कर्मचारी को लेहमन अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत स्थित बताई जा रही है। गुस्साए लोगों ने अस्पताल पहुंचे एसडीओ का घेराव किया और लापरवाह अधिकारियों पर शीघ्र कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे लाइनमैन संजय कुमार केवट शटडाउन लेकर मुख्य बाजार में बाजार पुलिस चौकी के सामने ट्रांसफार्मर पर कार्य कर रहा था। शटडाउन लेने के बाद भी लानमैन को जोरदार करंट लगा और लाइनमैन पोल से रोड पर गिरकर घायल हो गया। लाइनमैन के कंधे व कुल्हे में फ्रेक्चर है। लाइनमैन को अस्पताल देखने पहुंचे निगम के एसडीओ राजपाल सिंह को आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने घेराव किया। इसी बीच कांग्रेस नेता विपुल जैन भी अस्पताल पहुंचे। जानकारी करने पर एसडीएम सिंह ने लाइन में करंट लीकेज की वजह से ऐसा होना बताया, लेकिन शटडाउन के बाद भी करंट कहां से आ गया, इसका जवाब नहीं दे पाए। जिस पर लोगों ने एसडीओ को घेरकर जमकर हंगामा काटा।

आक्रोशित लोगों में पूर्व सभासद अश्वनी, मलखान, टिकू, दीपक, राहुल, भारत, गुमान सिंह, लेखराज आदि शामिल रहे। उधर, निगम एसडीओ राजपाल सिंह के अनुसार मामले की जांच की जा रही है कि आखिर करंट कहां से लीक हुआ।

--------------------

24 घंटे गुल रही बिजली, पेयजल संकट भी गहराया

विकासनगर: आंधी तूफान की वजह से बरोटीवाला, मलूकावाला, भीमावाला में पोल व तार टूटने से क्षेत्र में बिजली 24 घंटे तक गुल रही। जिस कारण अजीतनगर, बाबूगढ़, बरोटीवाला, पश्चिमवाला, एनफील्ड क्षेत्र में पेयजल संकट गहराया रहा। आंधी तूफान से बिजली के दो पोल व जगह जगह से पेड़ गिरने के कारण लाइनें टूटने से बिजली गुल रही। पेयजल संकट गहराने पर लोगों को नहर से पानी भरकर किसी तरह से काम चलाना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.