Move to Jagran APP

देहरादून में कैंट कोतवाली पुलिस ने ठेके से शराब की पेटियां चुराने वाले को किया गिरफ्तार

कैंट कोतवाली पुलिस ने ठेके से शराब चोरी करने वाले एक आरोपित को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से एक पेटी देसी शराब व दो पेटी बीयर बरामद की हैं। कोरोना कर्फ्यू के चलते एटीएम ज्वेलरी शॉप और शराब ठेकों पर लगातार नजर रखी जा रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 08:43 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 08:43 AM (IST)
देहरादून में कैंट कोतवाली पुलिस ने ठेके से शराब की पेटियां चुराने वाले को किया गिरफ्तार
देहरादून में कैंट कोतवाली पुलिस ने ठेके से शराब की पेटियां चुराने वाले को किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। कैंट कोतवाली पुलिस ने ठेके से शराब चोरी करने वाले एक आरोपित को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से एक पेटी देसी शराब व दो पेटी बीयर बरामद की हैं। इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू के चलते एटीएम, ज्वेलरी शॉप और शराब ठेकों पर लगातार नजर रखी जा रही है। सोमवार आधी रात के बाद पुलिस टीम पंडितवाड़ी से बल्लूपुर चौक तक गश्त कर रही थी। बल्लूपुर फ्लाईओवर के नीचे शराब ठेके के पास एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया, जो अंधेरे में छिपने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ते हुए उसके पास से एक पेटी शराब बरामद की। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि उसने ठेके की खिड़की तोड़कर ठेके से बीयर व शराब निकाली।

loksabha election banner

बीयर की पेटी को उसने झाड़ियों में छिपा दिया। निशानदेही पर झाड़ियों से दो पेटी बीयर बरामद की गई। आरोपित की पहचान अभिसंधू उर्फ टिंगरी निवासी वाल्मीकि बस्ती विजय कालोनी हाथीबड़कला के रूप में हुई है।

पुलिस गिरफ्त से भागने का किया प्रयास

आरोपित अभिसंधू ने पुलिस की गिरफ्त से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाकर उसे पकड़ लिया। इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि आरोपित के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है, जो कि स्मैक की तस्करी करते हैं।

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

देहरादून के वसंत विहार थाना क्षेत्र में एक युवक ने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा दी। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार देर रात सूचना मिली कि कांवली गांव में वाईएस तोमर के मकान पर एक युवक किराये पर रहता है। वह न तो फोन उठा रहा है और न ही कमरे का दरवाजा खोल रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि विशाल सवा साल से किराये पर रह रहा है। वह सोमवार दोपहर को ही अपने घर ग्राम रूपवास बुलंदशहर से यहां कमरे पर आया था। विशाल की पत्नी ने फोन कर बताया कि वह काफी समय से फोन नहीं उठा रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि कमरे का दरवाजा व खिड़की अंदर से बंद थी। दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि विशाल पंखे से लटक रहा था। उसे प्रेमनगर सरकारी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह ने बताया कि कमरा सील कर दिया गया है। वहीं चिकित्सक से बिसरा सुरक्षित रखने को कहा है।

यह भी पढ़ें-Haridwar Crime: पिता-पुत्र के खिलाफ आठ लाख की रकम हड़पने का आरोप, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.