Move to Jagran APP

Rishikesh Bus Accident: यात्रियों से भरी अन‍ियंत्र‍ित बस पलटी, हादसे में 22 यात्री घायल, टनकपुर से ऋषिकेश आ रही थी बस

थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला संतोष कुंवर ने बताया कि बुधवार रात्रि टनकपुर से ऋषिकेश के लिए आने वाली रोडवेज बस वाया चीला होते हुए ऋषिकेश आ रही थी। प्रात करीब पांच बजे भीमगौड़ा बैराज तिराहे से आगे सड़क के एक बड़े मोड़ को काटते समय बस अचानक अनियंत्रित हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 21 Jul 2022 11:36 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jul 2022 11:36 AM (IST)
Rishikesh Bus Accident: यात्रियों से भरी अन‍ियंत्र‍ित बस पलटी, हादसे में 22 यात्री घायल, टनकपुर से ऋषिकेश आ रही थी बस
आज सुबह चंडी पुल से आगे भीमगोड़ा तिराहा के बीच में एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

जागरण सवांददाता, ऋषिकेश: टनकपुर से ऋषिकेश आ रही रोडवेज की बस चीला मार्ग पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। दुर्घटना में 22 यात्रियों को चोटें आई हैं, जिन्हें जिला अस्पताल हरिद्वार ले जाया गया। जिनमें से 21 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे गई वहीं एक नेपाल मूल के निवासी को भर्ती किया गया है।

loksabha election banner

सड़क के एक बड़े मोड़ को काटते समय बस हुई अचानक अनियंत्रित

थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला संतोष कुंवर ने बताया कि बुधवार रात्रि टनकपुर से ऋषिकेश के लिए आने वाली रोडवेज बस वाया चीला होते हुए ऋषिकेश आ रही थी। प्रात: करीब पांच बजे भीमगौड़ा बैराज तिराहे से आगे सड़क के एक बड़े मोड़ को काटते समय बस अचानक अनियंत्रित हो गई और बस सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। सूचना पाकर चीला चौकी प्रभारी उप निरीक्षक श्रद्धानंद सेमवाल पुलिस फोर्स के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। बस में फंसे यात्रियों को स्थानीय नागरिकों की मदद से बाहर निकाला गया।

जिन्हें 108 आपात सेवा के माध्यम से जिला अस्पताल हरिद्वार के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि बस में कुल 35 यात्री सवार थे, जिनमें से 22 यात्री घायल हुए हैं। हरिद्वार जिला अस्पताल के प्रभारी सीएमएस डा. चंदन मिश्रा ने बताया कि 22 घायल यात्रियों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जिनमें से 21 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। नेपाल के रहने वाले 35 वर्षीय केशव को अस्पताल में भर्ती किया गया। घायल की एक्सरे समेत अन्य जांच रिपोर्ट सामान्य आई है। उसे भी शाम तक या शुक्रवार सुबह तक डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

स्कूटी की भिड़ंत में गाजियाबाद और सहारनपुर के दो कांवड़ यात्रियों की मौत

कनखल में हाईवे पर कांवड़ यात्रियों की दो स्कूटी आपस में टकरा गई। एक स्कूटी पर तीन और दूसरी स्कूटी पर दो कांवड़ यात्री सवार थे। इस हादसे में सहारनपुर और गाजियाबाद के दो कांवड़ यात्रियों की मौत हो गई, जबकि तीन यात्री घायल हो गए। एक कांवड़ यात्री को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया है। हादसे की सूचना पर मृतक कांवड़ यात्रियों के स्वजन हरिद्वार रवाना हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.