Move to Jagran APP

छात्रा ने परिचित पर लगाया छेड़खानी और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

जीएनएम की एक छात्रा ने अपने परिचित पर छेड़खानी और दुष्कर्म के प्रयास के आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 28 Jul 2018 12:40 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jul 2018 12:40 PM (IST)
छात्रा ने परिचित पर लगाया छेड़खानी और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

देहरादून, [जेएनएन]: जीएनएम की एक छात्रा ने अपने परिचित पर छेड़खानी और दुष्कर्म के प्रयास के आरोप लगाया। साथ ही छात्र ने कहा कि आरोपित ने फेसबुक पर अश्लील संदेश भेजकर जान से मारने की धमकी भी दी। इस संबंध में छात्रा ने थाना प्रेमनगर में तहरीर दी है। तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना प्रभारी प्रेमनगर मुकेश त्यागी ने बताया कि पीडि़ता के मुताबिक वर्ष 2015 में वह प्रेमनगर में अपने रिश्तेदार के यहां रहकर क्षेत्र के एक निजी कॉलेज से जीएनएम का कोर्स कर रही थी। 

उनके रिश्तेदार के यहां प्रमोद सोम पुत्र स्व. देव सिंह निवासी श्रद्धापुरी, ककरखेडा मेरठ का आना-जाना था। इसलिए उसकी आरोपित से जान पहचान हो गई थी। आरोपित  उससे बेटी कहकर बात करता था। छात्रा ने आरोप लगाया कि सितंबर 2015 में वह आरोपित के साथ भाई के यहां हरिद्वार जा रही थी। 

इसी दौरान उसने गाड़ी में उसके साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर उसे हरिद्वार में छोड़ दिया और कुछ समय बाद आरोपित उसको फोन कर अश्लील बाते करने लगा। 

पीड़िता ने बताया कि  वर्ष 2016 में आरोपित ने उसे माफी मांगने के बहाने घंटाघर राजपुर रोड पर बुलाया और वहां एक होटल में ले जाकर उसके के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया लोकलाज के डर से वह चुप रही। लेकिन 20 जुलाई को आरोपित ने उसके फेसबुक आइडी पर अश्लील मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें: युवती से दुष्कर्म का नामजद आरोपित गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: सिटी बस कंडक्टर ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: दिव्यांग किशोरी को जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.