Move to Jagran APP

उत्‍तराखंड : भाजपा ने प्रवक्ताओं को दिया जिलों का दायित्‍व

भाजपा ने मीडिया में सक्रियता के दृष्टिकोण से प्रदेश प्रवक्ताओं को जिलों का दायित्व सौंप कर 27 जनवरी से जिलों में प्रवास के लिए कहा है। भाजपा मीडिया विभाग के सभी पदाधिकारियों को जिलों में प्रवास के लिए भी निर्देशित किया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 05:19 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 05:19 PM (IST)
उत्‍तराखंड : भाजपा ने प्रवक्ताओं को दिया जिलों का दायित्‍व
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत। फाइल फोटो

राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादून। भाजपा ने मीडिया में सक्रियता के दृष्टिकोण से प्रदेश प्रवक्ताओं को जिलों का दायित्व सौंप कर 27 जनवरी से जिलों में प्रवास के लिए कहा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत व प्रदेश महामंत्री ( संगठन ) अजेय कुमार के निर्देश पर पार्टी के मीडिया व सोशल मीडिया तंत्र को और अधिक सशक्त करने के लिए भाजपा मीडिया विभाग के सभी पदाधिकारियों को जिलों में प्रवास के लिए भी निर्देशित किया गया है।

loksabha election banner

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि उत्तरकाशी व पौड़ी जिले में प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, चमोली में विपिन कैंथोला, रुद्रप्रयाग में कमलेश उनियाल, टिहरी में नवीन ठाकुर, देहरादून ग्रामीण जिले में सुनील सैनी, देहरादून महानगर में मयंक गुप्ता, हरिद्वार में संजीव वर्मा, उधमसिंह नगर में विनय ग़ोयल, नैनीताल व अल्मोड़ा में सुरेश जोशी, बागेश्‍वर में प्रकाश रावत, चंपावत में रवि कुरिया, पिथौरागढ़ में उमेश शर्मा को जिलों का दायित्‍व दिया दिया गया है।

प्रदेश मुख्यालय में संगठन के वक्तव्य जारी करने के लिए प्रदेश प्रवक्ताओं व सह मीडिया प्रभारियों को दिवस अधिकारी के रूप में कार्य करने के लिए भी निर्देशित किया गया है। इस कड़ी में सोमवार को खजान दास, मंगलवार को मयंक गुप्ता, बुधवार को विपिन कैंथोला, गुरुवार को नवीन ठाकुर, शुक्रवार को विनय ग़ोयल व शनिवार को विनोद सुयाल, नवीन ठाकुर व विपिन कैंथोला को क्रमवार कार्यालय में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है।

साथ ही सोमवार व मंगलवार को प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल, बुधवार, गुरुवार व शुक्रवार को संजीव वर्मा तथा शनिवार, रविवार को सुनील सैनी पार्टी के बयान तैयार करने के लिए प्रदेश मुख्यालय में उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा जिलों के मीडिया प्रभारियों से समन्वय बनाने व जिलों की मीडिया रिपोर्ट तैयार करने के लिए प्रदेश सह मीडिया प्रभारियों को जिलों की रिपोर्ट लेने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड के पूर्व CM हरीश रावत बोले, भराड़ीसैंण में सीएम-मंत्री डेढ़ माह तक करें प्रवास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.