Move to Jagran APP

करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग, तो हो जाइए सावधान

देहरादून के रायवाला में ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है। प्रताप सिंह ने मोबाइल फोन ऑर्डर किया था, लेकिन मोबाइल की जगह उन्हें साबुन का पैकेट भेज दिया गया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 08:36 PM (IST)
करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग, तो हो जाइए सावधान

देहरादून, [जेएनएन]: अगर आप ऑनलाइन कोर्इ सामान खरीदते हैं, तो सावधान हो जाइए। क्योंकि ऑनलाइन सामान मंगाने पर आप धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं। देहरादून में रायवाला के जलसंस्थान में संविदा पर कार्यरत एक युवक भी ऑनलाइन फर्जीवाड़े का शिकार हुआ है।  

loksabha election banner

देहरादून के रायवाला में जलसंस्थान में संविदा पर कार्यरत प्रताप सिंह ने एक अखबार में छपे विज्ञापन को देखकर  संबंधित फोन नंबर पर कॉल किया और एक मोबाइल फोन की बुकिंग की। जब उनका पार्सल आया तो वह उसे लेने के लिए डाकघर पहुंचे। ऑर्डर लेने के बदले उन्होंने डाक विभाग में 3250 रुपए जमा करा दिए। प्रतीतनगर निवासी प्रताप ने जब पार्सल खोला तो वो दंग रह हए कयोंकि डिब्बे से मोबाइल की जगह एक चार्जर और साबुन निकला। 

वहीं प्रताप ने बताया कि उन्होंने मोबाइल का ऑर्डर दिया था, लेकिन मोबाइल के बदले उन्हें साबुन का पैकेट भेजा गया है, जिससे वह बेहद परेशान हैं।  

यह भी पढ़ें:स्थानीय युवकों को ठेका देकर लगाया जाता है स्कीमर 

यह भी पढ़ें: एटीएम क्लोनिंग के शिकार हुए लोगों को एक अगस्त से वापस मिलेगी रकम

यह भी पढ़ें: 48 घंटे तक चार एटीएम में स्कीमिंग डिवाइस लगाकर खंगाल लिए खाते


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.