देहरादून, जेएनएन। देहरादून एरीना एमेच्योर टी-20 कप टूर्नामेंट में बार एसोसिएशन ने दून डिफेंस ऐकेडमी को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराकर खिताब अपने नाम किया। टूर्नामेंट में रवि बिष्ट को मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया।

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे टूर्नामेंट में रविवार को फाइनल मुकाबला बार एसोसिएशन व दून डिफेंस ऐकेडमी के बीच खेला गया। बार एसोसिएशन ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 155 रन बनाए। टीम के लिए विपिन कश्यप ने 46 व रवि बिष्ट ने 51 रनों का योगदान दिया। डीडीए के लिए घनश्याम ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डीडीए की टीम निर्धारित ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के छह पदों के लिए छह नामांकन, निर्विरोध निर्वाचन तय

टीम के लिए  गजेंद्र रावत ने 56, कुलदीप कुमार ने 41, रवि नेगी ने नाबाद 19 बनाए। बार एसोसिएशन के लिए शहजाद अहमद ने दो विकेट हासिल किए। प्रतियोगिता में विजय सिंह बेस्ट बैट्समैन और संदीप गुप्ता बेस्ट बॉलर चुने गए। जीएनसीसी सुपर स्टार्स को फेयर प्ले ट्रॉफी प्रदान की गई। समापन पर मुख्य अतिथि सीएयू के अध्यक्ष हीरा सिंह बिष्ट ने पुरस्कार वितरित किए। इस दौरान विशिष्ट अतिथि सीएयू के सचिव पीसी वर्मा, एएस मेंगवाल, उप निदेशक युवा कल्याण अजय अग्रवाल, सहायक निदेशक नीरज गुप्ता, विजय प्रताप मल्ल, देवेंद्र सती आदि मौजूद रहे।  

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की सीनियर पुरुष टीम के फाइनल ट्रायल में बारिश ने डाला खलल 

 

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप