देहरादून, [जेएनएन]: लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबाल लीग ए डिविजन में बालाजी ब्वॉयज ने जिप्सी यंग्स को 1-0 से हराकर पूरे अंक हासिल किए। अन्य मैचों में गढ़वाल स्पोर्टिंग व उत्तराखंड पुलिस ने जीत दर्ज की। 

पवेलियन मैदान में जिप्सी यंग्स व बालाजी ब्वॉयज के बीच खेला गया पहला मैच संघर्षपूर्ण रहा। दोनों टीमों ने तेज खेल दिखाया। 39वें मिनट में बालाजी ब्वॉयज के फारवर्ड एल्बर्ट ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। निर्धारित समय तक यही स्थिति रही। 

दूसरा मैच गढ़वाल स्पोर्टिंग व दून ईगल्स के बीच खेला गया। खेल के दूसरे मिनट में ही गढ़वाल स्पोर्टिंग के फारवर्ड राकेश ने विपक्षी डी में मिले पास को गोल में तब्दील कर टीम का खाता खोला। 38वें मिनट में दिनेश ने गोल दाग बढ़त को 2-0 कर दिया। 63वें मिनट में दून ईगल्स के फारवर्ड विशाल ने गोल दाग स्कोर 2-1 कर दिया। 79वें मिनट में गढ़वाल स्पोर्टिंग के शुभम ने गोल दागकर टीम को 3-1 जीत दिला दी। 

तीसरा मैच उत्तराखंड पुलिस व विल्स यूथ क्लब के बीच खेला गया। 39वें मिनट में उत्तराखंड पुलिस के फारवर्ड शेर सिंह ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 46वें मिनट में अमृत ने गोल दाग बढ़त को 2-0 कर दिया। 57वें मिनट में हिमांशु और 63वें मिनट में भानु पांडे ने गोल दागकर उत्तराखंड पुलिस को 4-0 से जीत दिला दी।

यह भी पढ़ें: रामराज क्रिकेट ऐकेडमी और वर्ल्‍ड बैंक की शानदार जीत

यह भी पढ़ें: हिमाचल की रणजी टीम में दून के प्रियांशु का चयन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के शुभम गौड़ खेलेंगे मिनी फुटबाल वर्ल्‍ड कप

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप