Move to Jagran APP

कांग्रेस भवन में महिला नेता से अभद्रता और मारपीट की, हुआ हंगामा Dehradun News

कांग्रेस भवन में एक कांग्रेस नेता ने महिला नेता के साथ अभद्रता और मारपीट कर दी। जिसके चलते कार्यालय में काफी देर तक हंगामा होता रहा।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 10:53 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 10:53 AM (IST)
कांग्रेस भवन में महिला नेता से अभद्रता और मारपीट की, हुआ हंगामा Dehradun News
कांग्रेस भवन में महिला नेता से अभद्रता और मारपीट की, हुआ हंगामा Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। राजपुर रोड स्थित कांग्रेस भवन में एक कांग्रेस नेता ने महिला नेता के साथ अभद्रता और मारपीट कर दी। जिसके चलते कार्यालय में काफी देर तक हंगामा होता रहा। दोनों के बीच पुराने प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर विवाद बताया जा रहा है। कार्यालय में हुए हंगामे पर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने वरिष्ठ नेताओं और अनुशासन समिति से शिकायत करने की बात कही।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि महिला कांग्रेस की एक नेता जो पार्षद की प्रत्याशी भी रही हैं, उनका किसान कांग्रेस के एक नेता के साथ प्रेम प्रसंग था। लेकिन, मनमुटाव के कारण अब वह उसके संपर्क में नहीं हैं। शनिवार को कांग्रेस की ओर से राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन था, जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल होने पहुंचे थे। 

किसान कांग्रेस के नेता ने प्रदर्शन समाप्त होने के बाद कार्यालय में महिला को सामने देखा तो वह झल्ला गया और पहले उसे अपशब्द कहे, फिर मारपीट पर उतारू हो गया। उसका आरोप है कि महिला ने उसके खिलाफ चार बार पुलिस में फर्जी शिकायत दर्ज करवाई है। जबकि महिला नेता का आरोप है कि किसान कांग्रेस नेता लगातार उसका उत्पीड़न व परेशान कर रहा था, जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की। दोनों पक्षों के बीच करीब 20 मिनट तक कांग्रेस भवन में झड़प होती रही। 

इस दौरान कांग्रेस भवन के अलावा राजपुर रोड पर तमाशबीनों का मजमा लगा रहा। वहां मौजूद वरिष्ठ कांग्रेसियों ने निजी विवाद सार्वजनिक रूप से पार्टी कार्यालय में करने पर दोनों पक्षों को कड़ी चेतावनी दी। उधर, महिला कांग्रेस की महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन ने इस तरह के निजी मामलों को लेकर पार्टी मुख्यालय में हंगामा होने को शर्मनाक करार दिया। कहा कि इसकी वरिष्ठ नेताओं व अनुशासन समिति से शिकायत की जाएगी।

यह भी पढ़ें: जंगल में घूमते मिले युवक-युवती, ग्रामीणों ने धुना Dehradun News

यह भी पढ़ें: देहरादून में एक हुक्का बार के बाहर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.