Move to Jagran APP

अंडर पास की खुशी, पर फ्लाईओवर से जोड़ना जरूरी

मोतीचूर के लिए अंडरपास बनाने की मंजूरी भले ही मिल गई हो लेकिन ग्रामीणों को इसका वास्तविक लाभ तभी मिलेगा जब इसे फ्लाईओवर से कनेक्ट किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 03:18 AM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 03:18 AM (IST)
अंडर पास की खुशी, पर फ्लाईओवर से जोड़ना जरूरी
अंडर पास की खुशी, पर फ्लाईओवर से जोड़ना जरूरी

संवाद सूत्र, रायवाला : मोतीचूर के लिए अंडरपास बनाने की मंजूरी भले ही मिल गई हो, लेकिन ग्रामीणों को इसका वास्तविक लाभ तभी मिलेगा जब इसे फ्लाईओवर से कनेक्ट किया जाएगा। मोतीचूर के ग्रामीण अंडर पास को मंजूरी मिलने से खुश हैं, लेकिन फ्लाईओवर से जोड़ने की मांग भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

रविवार को ग्रामीणों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात कर मोतीचूर व हरिपुरकलां को नए फ्लाईओवर से जोड़ने, मोतीचूर के रेल फाटक को भविष्य में भी निरंतर संचालित करने एवं पुराने राजमार्ग को गांव के लिए खुला रखने की मांग की। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने इस संबंध में जरूरी कदम उठाने का आश्वासन दिया । मुलाकात करने वालों में ग्राम प्रधान गीतांजलि जखमोला, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य पंकज पाल, मुकेश गौनियाल, सतेंद्र धनान्दा, शिवानी भट्ट, वेद ग्वाड़ी, राजपाल नेगी, विनोद भट्ट, सुरेंद्र रयाल, मनोज जखमोला, अंकित बिजल्वाण, चंद्रकला बेलवाल आदि शामिल थे।

-----------

मोतीचूर में अंडर पास का श्रेय लेने को मची होड़

रायवाला : मोतीचूर गांव को हरिद्वार-दून राजमार्ग से जोड़ने के लिए रेलवे लाइन पर अंडर पास बनाने के लिए मुख्यमंत्री ने मंजूरी दे दी है। अब इसका श्रेय लेने के लिए स्थानीय नेताओं में होड़ मची हुई है। इसके लिए इंटरनेट मीडिया को भी माध्यम बनाया जा रहा है। दरअसल मोतीचूर के लिए रास्ते की समस्या दशकों पुरानी है। इसके लिए ग्रामीणों ने कई बार आंदोलन भी किए। पंचायत से लेकर लोक सभा चुनाव में भी यह क्षेत्र का प्रमुख मुद्दा रहा है। बीते लोक सभा चुनाव की आचार सहिता लगने के एक दिन पहले ही क्षेत्रीय सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने अंडर पास बनाने के कार्य का उद्घाटन किया था। कई प्रत्याशियों ने तो शपथ पत्र देकर अंडर पास बनाने का वादा किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.