Move to Jagran APP

Amritpal Singh: पंजाब से भागने के बाद अमृतपाल के उत्तराखंड में आने की आशंका, लगे पोस्‍टर; अलर्ट मोड पर पुलिस

Amritpal Singh खालिस्तान समर्थक और पंजाब से भागे अमृतपाल सिंह को लेकर उत्तराखंड में पुलिस ने अलर्ट जारी किया हुआ है। खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के पंजाब से भागने के बाद उत्तराखंड में आने की आशंका जताई जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraFri, 24 Mar 2023 09:01 AM (IST)
Amritpal Singh: पंजाब से भागने के बाद अमृतपाल के उत्तराखंड में आने की आशंका, लगे पोस्‍टर; अलर्ट मोड पर पुलिस
Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह को लेकर उत्तराखंड में पुलिस ने अलर्ट जारी किया हुआ है।

राज्य ब्यूरो, देहरादून: Amritpal Singh: खालिस्तान समर्थक और पंजाब से भागे अमृतपाल सिंह को लेकर उत्तराखंड में पुलिस ने अलर्ट जारी किया हुआ है। सीमांत जिलों में विशेष निगरानी भी चल रही है। हालांकि, उत्तराखंड पुलिस को पंजाब पुलिस से अमृतपाल के उत्तराखंड में होने की कोई अधिकारिक सूचना अथवा जानकारी नहीं दी गई है।

Read @ANI Story | https://t.co/i72olf1aLw#AmritpalSingh #Uttarakhand pic.twitter.com/bqfff6x1BC— ANI Digital (@ani_digital) March 24, 2023

अमृतपाल के उत्तराखंड में आने की आशंका

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के पंजाब से भागने के बाद उत्तराखंड में आने की आशंका जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि वह यहां से नेपाल भाग सकता है। इस संबंध में पुलिस को आधिकारिक रूप से तो कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इंटरनेट मीडिया में चल रही सूचनाओं को उसने गंभीरता से लिया है।

पंजाब पुलिस से इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा कि अभी पंजाब पुलिस से इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। पुलिस सीमांत जिलों के साथ ही ऐसे स्थानों पर भी नजर रख रही है, जहां खालिस्तान समर्थक हो सकते हैं।

...तो क्‍या कुरुक्षेत्र से उत्‍तराखंड की ओर निकल आया अमृतपाल

बताया जा रहा है कि इस बीच खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पंजाब से निकलकर कुरुक्षेत्र से उत्तराखंड की ओर निकल गया है। जिसे लेकर नेपाल और यूपी बॉर्डर पर सघन चेकिंग की जा रही है।

ऊधमसिंह नगर और नेपाल में पोस्टर चस्पा किए

वहीं ऊधमसिंह नगर जिले के रेलवे, बस स्टेशन के साथ ही बाजार क्षेत्र में पुलिस ने पोस्टर चस्पा किए हैं। इसके अलावा अमृतपाल सिंह के पोस्टर नेपाल एपीएफ को भी दिए गए हैं। साथ ही नेपाल एपीएफ से अमृत पाल से जुड़ी हर सूचना साझा की गई है, ताकि नेपाल में उसके होने की आशंका पर उसकी गिरफ्तारी की जा सके।