Move to Jagran APP

डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल लीग में अकरांता एफसी ने एक्सोडस एफसी को हराया Dehradun News

लाला नेमीदास मेमोरियल डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल लीग में अकरांता एफसी ने एक्सोडस एफसी को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 12:54 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 12:54 PM (IST)
डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल लीग में अकरांता एफसी ने एक्सोडस एफसी को हराया Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। लाला नेमीदास मेमोरियल डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल लीग में अकरांता एफसी ने एक्सोडस एफसी को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

loksabha election banner

पवेलियन मैदान में चल रहे फुटबॉल लीग में पहला मैच जिप्सी यंग्स एफसी और देहरा इलेवन एफसी के बीच खेला गया। दोनों टीमों ने शुरुआत से ही जबरदस्त प्रदर्शन किया। जिप्सी यंग्स के यम ने 13 वें व अभिषेक ने 20 वें मिनट में गोल कर टीम को 2-0 से बढ़त दिलाई। इसके बाद देहरा इलेवन के सौरभ ने 35 वें मिनट में गोल दाग स्कोर 2-1 किया। जबकि 39 वें मिनट में जिप्सी यंग्स के अंकित ने गोल कर स्कोर 3-1 किया।

मध्यांतर के बाद देहरा इलेवन के सौरभ ने 55 वें मिनट व शिवम ने 56 वें मिनट में गोल स्कोर 3-3 की बराबरी पर किया। निर्धारित समय तक यही स्थिति रही। इसके बाद दूसरा मैच अकरांता एफसी और एक्सोडस एफसी के बीच खेला गया। इसमें अकरांता एफसी ने 1-0 से जीत दर्ज की। टीम के लिए आकाश ने 37 वें मिनट में गोल दागा।

बॉक्सिंग में अंशुल, राहुल व आयुष जीते

शेरपुर बॉक्सिंग क्लब व जिला बॉक्सिंग संघ की ओर से जिला स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता के दूसरे दिन सब जूनियर बालक वर्ग में अंशुल, राहुल व आयुष ने अपने-अपने भार वर्ग में जीत हासिल की।

शेरपुर में चल रही प्रतियोगिता में बुधवार को विभिन्न भार वर्गों में मुकाबले हुए। बालक वर्ग में 40 से 42 किलो भार में अंशुल ने दीपक को अंकों के आधार पर हराया। 42 से 44 किलो भार में राहुल ने समीर को, 46 से 50 किलो भार में आयुष ने देवांग को और मनीष ने अर्जुन को अंकों के आधार पर हराया।

यह भी पढ़ें: जिला फुटबॉल लीग में यूके पुलिस ने राइजिंग स्टार को हराया Dehradun News

वहीं बालिका वर्ग में 40 से 42 किलो भार वर्ग में अंशिका ने कविता को, 42 से 46 किलो भार वर्ग में सांची ने बबिता को, कृतिका ने आस्था को, 48 से 50 भार वर्ग में शिवांगी ने आरती को, 50 से 52 भार वर्ग में सुष्मिता ने श्रेया को, 54 से 56 भार वर्ग में वंशिका ने अलका को, 56 से 60 के भार वर्ग में गुंजन सुभाष नगर ने गुंजन क्लेमेंट टाउन को और 60 से 64 भार वर्ग में वंशिका ने महक को पराजित किया। इससे पूर्व दूसरे दिन के मुख्य अतिथि सीओ विकासनगर भूपेंद्र सिंह धोनी ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

यह भी पढ़ें: वन-डे ट्रॉफी लीग मुकाबले में छत्तीसगढ़ और त्रिपुरा ने जीते अपने मुकाबले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.