देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों के सोमवार के बंद को उत्तराखंड समेत पूरे देश में पूरी तरह असफल करार देते हुए कहा कि इस दौरान हिंसा और व्यापारियों से मारपीट व धमकाने की घटनाएं विपक्ष की हताशा का परिचायक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत विपक्ष में जरा भी नैतिकता है तो उसे जनता से माफी मांगनी चाहिए।

भट्ट ने एक वक्तव्य में कहा कि बंद समर्थकों ने हिंसा, आगजनी, मारपीट व धमकाने समेत लोगों को आतंकित करने के हथकंडे अपनाए, लेकिन जनता इनके साथ समर्थन में नहीं जुटी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी कांग्रेस नेताओं ने अपनी मर्यादाओं को नहीं रखा और कई बड़े नेता भी हाथापाई पर उतर आए। उन्होंने कहा कि विपक्ष को भाजपा सरकारों द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों और जनसामान्य के जीवन को सुरक्षित, समृद्ध व सुविधाजनक बनाने के प्रयास पसंद नहीं हैं।

इसलिए वे जनता के बीच भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता इसमें फंसने वाली नहीं है। उधर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने मंगलवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस समेत विपक्ष को निशाने पर लिया। उन्होंने प्रदेश में बंद के दौरान कांग्रेस नेताओं द्वारा व्यापारियों से हाथापाई, धमकाने की घटनाओं का उल्लेख भी किया।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर केंद्रीय नेतृत्व ने विनम्रतापूर्वक इसके कारण गिनाए हैं। साथ ही इसके समाधान की दिशा में चल रहे प्रयासों की जानकारी भी दी है। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: त्रिवेंद्र सरकार का बड़ा एक्‍शन, एनएच 74 मामले में दो आइएएस अफसर निलंबित

यह भी पढ़ें: धुलने लगे हैं मंत्रियों और विधायकों पर लगे दाग