Move to Jagran APP

देहरादून में दुकान का शटर काटकर मोबाइल और नकदी चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

चकराता रोड स्थित आरजीएम प्लाजा में दुकान का शटर काटकर मोबाइल व नकदी चोरी करने के मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार युवक ने अपने एक साथी के साथ चोरी को अंजाम दिया था।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 05:19 PM (IST)
देहरादून में दुकान का शटर काटकर मोबाइल और नकदी चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। चकराता रोड स्थित आरजीएम प्लाजा में दुकान का शटर काटकर मोबाइल व नकदी चोरी करने के मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, युवक ने अपने एक साथी के साथ चोरी को अंजाम दिया था। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

कोतवाल एसएस नेगी ने बताया कि 19 अप्रैल को राशिद कुरैशी ने तहरीर दी कि उनकी दुकान का शटर काटकर चोरों ने करीब 75 हजार रुपये व रिपेयर के लिए आए करीब 12 मोबाइल चोरी कर लिए। गुरुवार को सूचना मिली कि जिन व्यक्तियों ने मोबाइल की दुकान में चोरी की है, उनमें से एक मोबाइल बेचने के लिए ओंकार रोड पर घूम रहा है। इस पर पुलिस ने आरोपित मोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 14 हजार रुपये बरामद हुए।

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथी के साथ सहारनपुर चौक व धामावाला बाजार स्थित दुकान में भी चोरी की थी। जहां से वह नकदी व सिगरेट चोरी करके ले गए थे। नकदी उन्होंने खर्च कर ली हैं और सिगरेट विवेक के पास हैं। कोतवाल ने बताया कि मोनू को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक पर युवती की अश्लील फोटो की अपलोड, मुकदमा

पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने युवती की पहले फर्जी फेसबुक आइडी बनाई और बाद में उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील बनाकर अपलोड कर दी। यही नहीं, इसके बाद आरोपित ने उस फोटो को युवती के परिचितों को भेज दिया और पैसों की मांग करने लगा। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती मूल रूप से उत्तरकाशी की रहने वाली है। 

यह भी पढ़ें- हैदराबाद व पंजाब के बीच चल रहे आइपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.