Move to Jagran APP

देहरादून में पत्नी व बेटी पर जानलेवा हमला करने वाला धरा

वसंत विहार थाना पुलिस ने पत्नी और बेटी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार शाम कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली इंजीनियर्स एन्क्लेव में पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 07:30 AM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 07:30 AM (IST)
देहरादून में पत्नी व बेटी पर जानलेवा हमला करने वाला धरा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। वसंत विहार थाना पुलिस ने पत्नी और बेटी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार शाम कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली इंजीनियर्स एन्क्लेव में पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया है। इसमें पति ने चाकू से पत्नी पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथ ही बीच-बचाव कर रही बेटी को भी घायल कर दिया है। इस सूचना पर थाना वसंत विहार पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़ता व उनकी पुत्री को 108 के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया। गुरुवार को पीडि़ता कौमुदी सुंदरियाल ने अधिवक्ता के माध्यम से थाने में तहरीर दी। जिसमें आरोप लगाया कि पति अनिल ने उस पर और बेटी पर जान से मारने की नीयत से चाकू से हमला किया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

चोरी के पांच मोबाइल के साथ एक गिरफ्तार

नगर कोतवाली पुलिस ने मोबाइल चोरी में एक युवक को गिरफ्तार किया। उसके पास से पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। बीते बुधवार को मन्नूगंज निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी। जिसमें कहा घर के अंदर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो मोबाइल चोरी कर लिए हैं। जिस पर तत्काल कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू की गई। एसपी सिटी के मार्गदर्शन में गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को मोबाइल चोरी में रोहित थापा निवासी चुक्खू मोहल्ला को गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी के पांच मोबाइल बरामद किए। आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह सुबह-सुबह किसी के भी घर में चाॄजग पर लगे मोबाइल चोरी कर लेता था। पुलिस ने आरोपित का आपराधिक इतिहास खंगाला तो पता चला कि आरोपित पहले भी लूट के मामले में दो बार जेल जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें-देहरादून के हरबर्टपुर में स्मैक तस्करी में हरियाणवी मॉडल सहित दो व्‍यक्ति गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.