देहरादून, [हिमांशु जोशी]: फिल्म 'दिल जंगली' से जल्द ही श्रीकोट के अभिलाष थपलियाल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म नौ मार्च को रिलीज होगी।

बॉलीवुड में उत्तराखंड का एक ओर सितारा अपनी चमक बिखेरने को बेताब है। रेडियो जॉकी अभिलाष थपलियाल नौ मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म 'दिल जंगली' में प्रशांत की भूमिका में होंगे। 

दैनिक जागरण से बातचीत में अभिलाष ने बताया कि श्रीकोट से मुंबई तक का यह सफर काफी रोमांचित रहा। दिल्ली से मुंबई तक कई रेडियो स्टेशनों में रेडियो जॉकी का काम किया। इसके बाद मैने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बेस्ड 'मफलर मैन' नाम से एक वीडियो बनाया, जो काफी चर्चा में रहा। 

शायद इसी वीडियो का कमाल था कि मुझे यह फिल्म मिली। अभिलाष बताते हैं कि यह पांच दोस्तों की कहानी है। जिसमें मैं प्रशांत का किरदार निभा रहा हूं। प्रशांत एक ऐसा लड़का है जो अपनी दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकता है। वह दोस्तों के हर निर्णय में उनके साथ रहता है। चाहे वह यह भी जानता हो कि यह गलत है, लेकिन वह दोस्तों का साथ देता है।

उन्होंने बताया कि फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता शाकिब सलीम हैं। कई डिजीटल सीरीज में काम कर चुके अभिलाष ने बताया कि तापसी पन्नू के साथ काम करके कभी भी यह नहीं लगा कि वह इतनी बड़ी स्टार हैं। उन्होंने हमें कभी यह लगने ही नहीं दिया कि हम नए हैं। 

अभिलाष बताते हैं कि उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बस उन्हें एक मंच मुहैया कराने की आवश्यकता है। उत्तराखंड के कई कलाकार आज बॉलीवुड में अपनी छाप बिखेर रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

यह भी पढ़ें: नायरा के किरदार से लोगों के दिलों में दस्तक दे रही दून की शिवांगी

यह भी पढ़ें: प्रतिभाओं को निखारने के लिए कोटद्वार में खुलेगा फिल्म संस्थान

यह भी पढ़ें: मुहूर्त के दौरान शाहिद कपूर ने सुनी टिहरी के वीरों की कहानी

Posted By: Bhanu