Move to Jagran APP

आप पार्टी का त्रिवेंद्र सरकार पर हमला, कहा- अपने विधायक की नहीं सुनी तो जनता की क्या सुनेंगे

त्रिवेंद्र सरकार के कामकाज पर पहले ही हल्ला बोल चुकी आम आदमी पार्टी (आप) को बैठे-बिठाए एक और मुद्दा मिल गया है। लोहाघाट से भाजपा विधायक की अपनी ही सरकार के प्रति नाराजगी को भुनाते हुए आप के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने सीएम पर कई सवाल दागे हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 08:17 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 08:17 PM (IST)
आप पार्टी का त्रिवेंद्र सरकार पर हमला, कहा- अपने विधायक की नहीं सुनी तो जनता की क्या सुनेंगे
आप पार्टी का त्रिवेंद्र सरकार पर हमला।

देहरादून, जेएनएन। प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार के कामकाज पर पहले ही हल्ला बोल चुकी आम आदमी पार्टी (आप) को बैठे-बिठाए एक और मुद्दा मिल गया है। लोहाघाट से भाजपा विधायक की अपनी ही सरकार के प्रति नाराजगी को भुनाते हुए आप के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर कई सवाल दागे हैं। उन्होंने पूछा कि आखिर क्या वजह है कि विधायक पूरण सिंह फर्त्याल को सदन में नियम 58 के तहत कार्य स्थगन की सूचना देकर चर्चा की मांग करनी पड़ी।

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि जीरो टॉलरेंस का राग अलापने वाली सरकार क्यों अपने ही विधायक की अनदेखी कर सड़क निर्माण की अनियमितता की शिकायत की अनदेखी कर रही है। साफ है कि सरकार जौलजीबी मोटर मार्ग के टेंडर में हुए घोटाले को दबाना चाहती है। विधायक बार-बार एसआइटी जांच की मांग करते रहे और सरकार उन्हें अनदेखा करती रही। 

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जब सरकार अपने ही विधायक की नहीं सुन रही है तो जनता की बात क्या सुनेगी। जबकि, विधायक इस मामले में 20 से 30 करोड़ रुपये के घोटाले की आशंका भी जाहिर कर चुके हैं। प्रदेश अध्यक्ष कलेर ने कहा, इतने संजीदा मामले में मुख्यमंत्री का पीठ दिखाना यह साबित करता है कि उनके जीरो टॉलरेंस का दावा खोखला है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेगी। अगर सरकार ने इस मामले की जांच नहीं कराई तो सड़क से लेकर सदन तक प्रदर्शन किया जाएगा।  

यह भी पढ़ें: जानिए क्‍यों भाजपा विधायक फर्त्‍याल ने अपनी ही सरकार को किया असहज

निगम में हुए ट्रैक्टर ट्रॉली के टेंडर घपले की जांच की मांग

देहरादून नगर निगम में हुए ट्रैक्टर ट्रॉली के टेंडर घपले में कांग्रेस ने नगर आयुक्त विनय शंकर पांडेय से उच्च स्तरीय जांच कराने और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस प्रतिनिधियों ने इसे लेकर गुरुवार को नगर निगम में नगर आयुक्त से मुलाकात कर कोरोनाकाल में भी इस तरह के घपले पर चिंता जताई।

यह भी पढ़ें: मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले,कुछ लोग किसानों को गलत रास्ते पर ले जाकर कर रहे राजनीति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.