देहरादून, जेएनएन। गढवाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने रविवार को पौड़ी जिले के जयहरीखाल प्रखंड में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के जैहरी-परिंदा मोटर मार्ग का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि लैंसडौन क्षेत्र अब पर्यटन के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान रखता है।

गांव-गांव तक सड़क पहुंचने से होम-स्टे पर्यटन को बढ़ावा मिलने के साथ ही पलायन की समस्या पर भी अंकुश लगेगा। कहा कि केंद्र सरकार ने देश में तेजी से सड़कें बनाकर नया इतिहास रचा है। भाजपा के डबल इंजन ने पहाड़ों में ट्रेन चढ़ाने के साथ ही आम इंसान को आत्मनिर्भर बनाने के लिए एतिहासिक कदम उठाएं हैं। कहा की देशभर में एक लाख 59 हजार किलोमीटर सड़क का भाजपा ने नया कीर्तिमान अब तक बनाया है। कहा की कोविड-19 के दौरान सरकार ने जनता की परेशानियों को कम करने के लिए मजबूती से कदम उठाए।  

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Coronavirus News Update: उत्तराखंड में महिला चिकित्सक और दो पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्‍साह के साथ मनाया प्रदेश अध्‍यक्ष बंशीधर भगत के जन्‍मदिवस

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष बंशीधर भगत का जन्‍मदिवस कार्यकर्ताओं ने रविवार को देहरादून में उत्‍साह के साथ मनाया। इस दौरान दून के विभिन्‍न क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं ने लड्डू खिलाकर एक दूजे का मुंह मीठा किया। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्‍यक्ष की दीर्घायु की कामना की। 

यह भी पढ़ें: साप्ताहिक बंदी पर दून के व्यापारिक प्रतिष्ठान रहे बंद, आवश्यक सेवाओं की दुकानें रही खुली

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस