देहरादून, जेएनएन। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को एक महिला ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि भाई को राखी बांधकर घर लौटने के कुछ देर बाद ही महिला ने फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार, आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि बड़ोवाला में रहने वाले राकेश जोशी किराना व्यवसायी हैं। क्षेत्र में ही उनकी दुकान है। उनकी ससुराल घर से कुछ ही दूरी पर है। सोमवार दोपहर राकेश की पत्नी स्वाति अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके गई थीं, वहां से लौटने के बाद उन्होंने फांसी लगा ली। उस समय महिला का बेटा घर के बाहर दोस्तों से बातचीत कर रहा था। 

फंदा खुलने से महिला जमीन पर गिरी तो वह आवाज सुनकर अंदर आया। मां को बेसुध देखकर उसने पड़ोसियों को बुलाया और उनकी मदद से स्वाति को प्रेमनगर स्थित राजकीय संयुक्त चिकित्सालय ले गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज Dehradun News

मजदूर की मौत, होगी कोरोना जांच 

प्रेमनगर में कई दिनों से बीमार एक मजदूर की मौत हो गई। कोरोना की आशंका के चलते पुलिस उसकी कोरोना जांच कराएगी। एसओ प्रेमनगर धर्मेद्र रौतेला ने बताया कि श्यामपुर में किशन सिंह परिवार के साथ किराये पर रहता था। वह मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। कई दिन से उसकी तबीयत खराब थी। सोमवार को उसकी मौत हो गई। एसओ ने बताया कि कोरोना टेस्ट के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सही निकला पुलिस का शक, प्रोजेक्ट मैनेजर की हुई थी हत्या; परिवार के इर्द-गिर्द घूम रही शक की सुई

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस