Move to Jagran APP

पछवादून में महिला समेत 15 की रिपोर्ट पॉजिटिव

विकासनगर पछवादून में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। पंद्रह व्यक्तियों की रिपोर्ट सेलाकुई औद्योगिक क्षेत्र के एक कंपनी में कार्यरत कर्मियों की पॉजिटिव मिली है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 07:42 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 07:42 PM (IST)
पछवादून में महिला समेत 15 की रिपोर्ट पॉजिटिव
पछवादून में महिला समेत 15 की रिपोर्ट पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, विकासनगर: पछवादून में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। पंद्रह व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। तीन दिन के भीतर अकेले औद्योगिक नगरी सेलाकुई में कोरोना संक्रमण के 27 केस आए हैं। सोमवार की देर शाम सेलाकुई क्षेत्र की एक कंपनी के 14 कर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। जिसमें मेहूंवाला खालसा की महिला भी शामिल है। इसी के साथ ही डाकपत्थर में अहमदाबाद से आए व्यक्ति की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव है। चिकित्सकों ने कोरोना संक्रमित 15 मरीजों को कोविड अस्पताल देहरादून भेजा है। अकेले औद्योगिक एरिया सेलाकुई में अभी तक कोरोना संक्रमण के करीब 66 केस आने पर सीएचसी सहसपुर की प्रभारी चिकित्साधिकारी के नेतृत्व में चिकित्सकों ने सर्तकता बढ़ा दी है।

loksabha election banner

बताते चलें कि औद्योगिक नगरी सेलाकुई में बाहरी राज्यों से श्रमिकों का आवागमन बना हुआ है। इसके चलते अभी तक कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़कर करीब 66 हो चुकी है। इसको देखते हुए जिलाधिकारी ने हरिपुर व शिवनगर सेलाकुई को कंटेंनमेंट जोन घोषित किया हुआ है। कोरोना संक्रमण में ज्यादा संख्या एक कंपनी के कर्मियों की है। कंपनी प्रबंधन ने अपने सभी कर्मियों का रैंडम एंटीजिन टेस्ट कराया। इसमें 14 की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। इसमें मेहूंवाला खालसा की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। वहीं डाकपत्थर में अहमदाबाद से आए एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर परिवार के दो सदस्यों को होम क्वारंटाइन किया गया है, जबकि मेहूंवाला खालसा की महिला के परिवार में तीन सदस्यों को होम क्वारंटाइन किया गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता स्याना व उप जिला चिकित्सालय विकासनगर के नोडल अधिकारी डॉ. प्रदीप चौहान के अनुसार कोरोना संक्रमित सभी 15 मरीजों को कोविड अस्पताल देहरादून में भेज दिया गया है। लोगों को नियमों का पालन करने व सावधानी बरतने के प्रति लगातार जागरूक किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.