Move to Jagran APP

देवी मां के दर्शन को आई नवविाहिता के साथ वनकर्मी ने की ऐसी घिनौनी हरकत...

चंपावत जिले के टनकपुर में एक वन रक्षक ने अपनी करतूत से वन विभाग को कलंकित कर दिया है। आरोपी वन रक्षक ने मदद के नाम पर एक नवविवाहिता से दुष्‍कर्म किया। आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

By sunil negiEdited By: Published: Sun, 22 May 2016 11:27 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2016 10:32 AM (IST)

टनकपुर (चम्पावत), जेएनएन। एक वन रक्षक ने अपनी कृत्य से उत्तर भारत के सुप्रसिद्ध मां पूर्णागिरि धाम क्षेत्र को कलंकित करने का कार्य किया है। उसने मदद के बहाने मां के दर्शनों को आई एक नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पढ़ें:-दुष्कर्म का प्रयास करने वालों को पंचायत ने पांच-पांच जूते मारकर छोड़ा
उत्तर प्रदेश के जिला शाहजहांपुर के थाना खुटार क्षेत्र से एक नवविवाहित जोड़ा परिजनों के साथ बीती शाम को मां पूर्णागिरि के दर्शनों को आया था। शाम को वह ठूलीगाड़ क्षेत्र में परिजनों से बिछुड़ गया। नव दंपती पैदल ही भैरो मंदिर की ओर चल दिए। काफी खोजबीन करने के बाद भी परिजनों से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। दोनों काफी थक गए थे और सेलागाड़ में वन विभाग की चौकी के सामने बैठ कर रोने लगे।

loksabha election banner


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तभी वन विभाग की चौकी से एक व्यक्ति उनके पास आया। रोने का कारण पूछने पर उसे परिजनों से बिछुड़ने की बात बताई। उसने कहा कि दोनों अभी चौकी में बने उसके कमरे में आराम कर लो। सुबह पुलिस से एनाउंसमेंट करा कर परिजनों से मिलवा देगा। जिस पर पति-पत्नी कमरे में सो गए।

पढ़ें:- शादी का वादा कर आबरू से करता रहा खिलवाड़, अब छोड़कर चला गया आगरा

पीड़िता का आरोप है कि रात साढ़े 12 बजे चौकी पर तैनात वन विभाग के कर्मचारी ने उसका मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और वन कर्मी को पकड़ कर पुलिस चौकी पहुंचाया। कोतवाल बीसी शर्मा ने बताया कि आरोपी वन रक्षक है। उसका नाम अमर सिंह (52 वर्ष) है और वह ग्राम मिरोली थाना लमगड़ा (अल्मोड़ा) का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पीड़िता व आरोपी का मेडिकल कराया जा रहा है। बताया जाता है कि अमर सिंह वन विभाग में वर्षों तक श्रमिक के पद पर कार्यरत रहा। वर्ष 2010 में पदोन्नति पाकर वन रक्षक बना है।

पढ़ें:-युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर लाया गेस्ट हाउस, करने लगा ये काम...,


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.