Move to Jagran APP

थाना दिवस पर बोले एसपी, टनकपुर में महिला हेल्पलाइन की सब यूनिट होगी स्थापित

टनकपुर में आयोजित थाना दिवस में एसपी लोकेश्वर सिंह ने क्षेत्र में महिला हेल्पलाइन की सब यूनिट स्थापित करने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 10:48 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 06:09 AM (IST)
थाना दिवस पर बोले एसपी, टनकपुर में महिला हेल्पलाइन की सब यूनिट होगी स्थापित
थाना दिवस पर बोले एसपी, टनकपुर में महिला हेल्पलाइन की सब यूनिट होगी स्थापित

चम्पावत, जेएनएन : जनपद के सभी थानों में माह के अंतिम मंगलवार को थाना दिवस का आयोजन किया गया। एसपी लोकेश्वर सिंह ने टनकपुर कोतवाली में लोगों की समस्याएं सुन निस्तारण किया।

loksabha election banner

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी धर्मानंद पाडे ने शहर में पार्किंग की समस्या उठाई। इस पर सीओ विपिन चंद्र ने बताया कि उनके द्वारा पार्किग स्थल का चयन किया जा रहा है। शीघ्र ही नगर क्षेत्र में पार्किग की व्यवस्था कर दी जाएगी। पूर्व पालिकाध्यक्ष हर्षवर्धन रावत ने बताया कि महिला संबंधी पारिवारिक मामलों की काउंसलिंग के लिए महिला हेल्पलाइन चंपावत जाना पड़ता है। उन्होंने टनकपुर में काउंसलिंग करवाए जाने की माग की। इस पर एसपी ने महिला संबंधी पारिवारिक मामलों में काउंसलिंग के लिए टनकपुर में महिला हेल्पलाइन की सब यूनिट स्थापित किए जाने को कहा। भाजपा कार्यकर्ता विद्या ने कहा कि नई बस्ती टैक्सी स्टैंड पर टैक्सी वाले नशीले पदार्थो का सेवन करते हैं। जहा सादा वस्त्रों में ड्यूटी लगाए जाने की आवश्यकता है। शारदा घाट मेला क्षेत्र में खड़े होने वाले शक्तिमान डंपरों को हटाए जाने का भी अनुरोध किया। एबीसी अल्मा मेटर प्रबंधक मदन महर ने शारदा नदी में मिलने वाले अज्ञात शवों की गहनता से जाच किए जाने और बाहर से आए कबाड़ियों के बच्चों द्वारा बाजारों में घूम कर राहगीरों से पैसे मांगने की शिकायत की। एसपी ने कहा कि फरवरी से पुलिस प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से ऑपरेशन मुक्ति चलाया जाएगा। जिसमें ऐसे बच्चे जो स्कूल नहीं जाते हैं भीख मागते हैं उनका पुनर्वास करते हुए स्कूल भेजे जाने की व्यवस्था की जाएगी। एसपी सिंह ने मेडिकल स्टोर स्वामियों को निर्देशित किया कि नेपाल से कुछ लोगों द्वारा मेडिकल स्टोर से प्रतिबंधित दवाएं खरीद कर लाए जाने की शिकायतें आ रही हैं। अगर किसी का नाम सामने आया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। इसके अतिरिक्त सभी थाना प्रभारियों द्वारा थाना कार्यालयों में जनसुनवाई की गई। जिसमें लोगों से समस्याएं पुछी गईं। इस अवसर पर व्यापार मंडल, टैक्सी यूनियन के पदाधिकारी गण, वार्ड मेंबर, ग्राम प्रधान, मेडिकल स्टोर संचालक समेत कई लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.