संवाद सहयोगी, चम्पावत : टनकपुर-चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेलखेत के समीप पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से एक कार पलट गई। गनीमत रही कि कार खाई में नहीं गिरी, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे में कार चालक बाल-बाल बच गया।

बुधवार को चल्थी पुलिस को सूचना मिली की शीशनगर चल्थी के पास एक कार पहाड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें कार सवार घायल हो गया। सूचना के बाद आगे और पीछे से आ रहे वाहन चालकों और यात्रियों ने कार चालक को उठाया और कार को सड़क से हटाया। बताया जा रहा है कि कार चम्पावत में तैनात एक सरकारी कर्मचारी की है। सूचना पर चल्थी चौकी इंचार्ज हेमंत कठैत पुलिस बल के साथ पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर राजेंद्र प्रसाद 40 पुत्र गोविंद राम निवासी चम्पावत बाजार मामूली रूप से घायल अवस्था में मिला। पूछताछ में घायल व्यक्ति ने बताया कि वह व्यक्तिगत कार्य से चम्पावत से टनकपुर की ओर आ रहे थे तभी शीशनगर चल्थी के पास वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। वाहन में लगे एयरबैग खुल जाने के कारण घायल व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। घायल व्यक्ति के चेहरे पर हल्की चोट है। पुलिस ने घायल व्यक्ति को सक्षम प्राथमिक उपचार व सात्वना प्रदान की गई। पुलिस टीम में कांस्टेबल चामू सिंह व अरुण राणा शामिल रहे। ======= क्वारकोली के पास सड़क ठीक करने को मांग हुई मुखर

लोहाघाट : बाराकोट मोटर मार्ग में क्वारकोली के समीप सड़क धंसने से फर्राटा मार रहे वाहन कभी भी दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं। लोगों ने विभाग से शीघ्र सड़क की मरम्मत करने की मांग की है। राज्य आंदोलनकारी संगठन जिला सचिव राजू गड़कोटी ने बताया कि बीते 15 दिनों से क्वारकोली के पास सड़क धसने से वाहन चालकों को आवाजाही करने में दिक्कतों का समाना करना पड़ रहा है।

Edited By: Jagran