संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने अफवाह फैलाने पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर आरोप है कि उसने तब्लीगी जमात को लेकर सोशल मीडिया में टिप्पणी कर माहौल खराब करने का प्रयास किया।

पुलिस इन दिनों सोशल मीडिया पर नजर रखे हुए है। पुलिस को अंदेशा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ लोग माहौल बिगाड़ सकते हैं। बीते दिन पुलिस को फेसबुक पर एक पोस्ट तेजी से वायरल होती दिखी। बताया गया कि इस पोस्ट में तब्लीगी जमात प्रकरण पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा था।

थानाध्यक्ष थराली सुभाष जखमोला ने जांच के बाद वीरेंद्र सिंह निवासी ग्राम सिलोड़ी नारायणबगड़ के विरुद्ध थाना थराली में आइटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित को गिरफ्तार कर मोबाइल कब्जे में लिया गया। पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना वायरस संक्रमण से संबंधित या किसी अन्य प्रकार की भ्रामक सूचना का प्रचार-प्रसार करने वाले व्यक्ति को चिन्हित किया जाएगा। पुलिस सोशल मीडिया सेल द्वारा फेसबुक, वाट्सएप, इंस्टाग्राम, ट्विटर, टिक-टॉक आदि पर नियमित रूप से नजर रखी जा रही है। उन्होंने किसी तरह की अफवाह न फैलाने की अपील की है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस