Move to Jagran APP

कोरोना- फोटो बिना मास्क लगाकर घूम रहे 31 व्यक्तियों का चालान

कोविड-19 के चलते जारी दिशा-निर्देशों का सार्वजनिक स्थलों पर पालन न करने की शिकायत पर पुलिस व प्रशासन की संयुक्त टीम ने नगर क्षेत्र कर्णप्रयाग में चेकिंग अभियान चलाते हुए व्यापारियों सहित जनता को जागरूक कर स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने को कहा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 05:33 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 05:12 AM (IST)
कोरोना- फोटो  बिना मास्क लगाकर घूम रहे  31 व्यक्तियों का चालान
कोरोना- फोटो बिना मास्क लगाकर घूम रहे 31 व्यक्तियों का चालान

संवाद सूत्र, कर्णप्रयाग: कोविड-19 के चलते जारी दिशा-निर्देशों का सार्वजनिक स्थलों पर पालन न करने की शिकायत पर पुलिस व प्रशासन की संयुक्त टीम ने नगर क्षेत्र कर्णप्रयाग में चेकिंग अभियान चलाते हुए व्यापारियों सहित जनता को जागरूक कर स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने को कहा।

loksabha election banner

नायब तहसीलदार कर्णप्रयाग गिरीश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मंगलवार नगर के मुख्य बाजार सहित राजमार्ग पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों की चैकिंग की गई जिसमें दो वाहनों का मोटर वाहन अधिनियम में चालान किया जबकि सार्वजनिक स्थलों पर कोरोना संक्रमण के चलते जारी गाइड लाइन के आदेशों के क्रम में मास्क न पहनने पर 31 के चालान कर अर्थदंड वसूला गया। इस मौके पर कर्णप्रयाग पुलिस चौकी प्रभारी एसआइ सुमित चौधरी, नायब तहसीलदार गिरीश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव को हम सबको जागरूक होना होगा। एआरटीओ चमोली एल्विन रॉक्सी ने बताया बीते सप्ताह कालेश्वर कार्यालय परिसर से सटे क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मिलने की सूचना पर कार्यालय के तीन दिन के लिए बंद कर दिया था सोमवार को सभी 13 एआरटीओ कार्यालय अधिकारी व कर्मचारियों की कोरोना जांच निगेटिव आने के बाद कार्यालय में कामकाज शुरू कर दिया है। उपजिला चिकित्सालय के चिकित्सक डॉ.भगवती प्रसाद पुरोहित ने बताया कि कालेश्वर (कर्णप्रयाग) स्थित एटारटीओ कार्यालय परिसर के समीप बीते शनिवार तक तीन मामले कोरोना संक्रमण के मिलने के बाद सुरक्षा के मद्देनजर सभी कर्मचारियों ने कोरोना संक्रमण संबधी रैपिड टेस्ट की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग से संपर्क किया था जिसपर सोमवार को रैपिड टेस्ट की गई जिसमें सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.