Move to Jagran APP

ऑलवेदर रोड के निर्माण से लग रहा जाम

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर : चमोली जिले में ऑलवेदर रोड निर्माण के दौरान निर्माण एजेंसी की ओर से

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 07:24 PM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 07:24 PM (IST)
ऑलवेदर रोड के निर्माण से लग रहा जाम

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर : चमोली जिले में ऑलवेदर रोड निर्माण के दौरान निर्माण एजेंसी की ओर से जगह-जगह सड़क पर मलबे का ढेर फेंके जाने से स्थानीय लोगों के साथ यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। निर्माण एजेंसी निर्माण के मलबे को मनमाने ढंग से सड़क पर ही डाल रही है। लोगों की शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

loksabha election banner

ऑलवेदर रोड निर्माण के तहत इन दिनों राष्ट्रीय राजमार्ग लोनिवि चमोली जिले में गौचर से लेकर जोशीमठ तक जगह-जगह सड़क को चौड़ा किया जा रहा है। पहले निर्माण एजेंसी सिर्फ रात को ही सड़क चौड़ीकरण कर रही थी। मगर अब निर्माण एजेंसी अपनी मनमानी कर निर्माण का मलबा जगह-जगह सड़कों पर डंप कर रही है। इससे प्रतिदिन कई स्थानों पर जाम लग रहा है। जाम के चलते स्थानीय लोग तो परेशान हैं ही बदरीनाथ धाम आने वाले यात्री और पर्यटकों को इससे दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक जगह पर घंटों जाम में फंसने की वजह से यात्री समय पर अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। नंदप्रयाग निवासी प्रधान संगठन के प्रदेश प्रवक्ता तेजवीर ¨सह कंडेरी का कहना है कि निर्माण एजेंसी व प्रशासन को कई बार अवगत कराने के बाद भी समस्या का निदान नहीं किया जा रहा है। उनका कहना है कि निर्माण एजेंसी की मनमानी से आम लोग परेशान हैं। उन्होंने निर्माण एजेंसी पर कार्रवाई करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.