जागरण संवाददाता, बागेश्वर: बीडी पांडे राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में सांस्कृतिक उत्सव एक पहल के तहत रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में महिला शक्ति ग्रुप ने बाजी मारी।

प्रतियोगिता में बेहतरीन रंगोली बनाने वाली महिला शक्ति ग्रुप को पहला, एकता ग्रुप को दूसरा व रंगीला ग्रुप को तीसरा पुरस्कार मिला। अनुपम ग्रुप को संत्वना पुरस्कार से नवाजा गया। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में डॉ. नेहा भाकुनी, डॉ. जयति दीक्षित, डॉ. शालिनी टम्टा व डॉ. किरन दानू थे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उच्च शिक्षा उन्नयन समिति उपाध्यक्ष डॉ. बीएस बिष्ट ने विजेता व उपविजेताओं को पुरस्कृत किया। उन्होंने कालेज के अंदर ऐसे रचनात्मक कार्यक्रमों की सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम आगे भी जारी रहने चाहिए। इससे बच्चों का व्यक्तित्व विकास तो होता ही है वही उन्हें आगे बढ़ने की भी प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कालेज की समस्याओं को भी सुना और हरसंभव समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। उच्च शिक्षा में हो रही दिक्कतों के लिए ही वह सभी कालेजों में जा रहे है।

प्राचार्य डॉ. अंजू अग्रवाल ने कहा कि आगे भी इस तरह के आयोजन जारी रहेंगे। इस अवसर पर डॉ. भगवती नेगी, डॉ. दीपा कुमारी, डॉ. हेमलता दानू, डॉ. शालिनी पाठक, किरन मिश्रा, डॉ. धर्मेंद्र बोरा सहित कालेज के कई छात्र-छात्राएं व प्रवक्ता मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस