जागरण संवाददाता, बागेश्वर: उजेड़ा के ग्रामीणों ने घिघारतोला तक मुख्य सड़क से जोड़े जाने की मांग प्रमुखता से उठाई हैं। उन्होंने जल्द सड़क निर्माण कार्य शुरु नहीं होने पर सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है।

रविवार को उजेड़ा गांव में हुई बैठक में ग्रामीणों ने कहा कि उजेड़ा से घिघारतोला तक डेढ़ किमी सड़क कटान का कार्य दो सालों से रुका हुआ है। कई बार इस संबंध में उच्चाधिकारियों को बताया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सड़क का कार्य किस कारण से रुका है कोई उत्तर देने को तैयार नही हैं। जिससे ग्रामीण आक्रोशित हैं। गांव में सड़क नही होने से वह तीन किमी पैदल चलने को मजबूर है। कोई ग्रामीण अगर बीमार हो जाए तो डोली से ही सड़क तक पहुंचाया जाता है। कई बार तो हादसे भी हो गए हैं। गांव में सब्जियों आदि का उत्पादन होता है। सड़क नही होने से खासी दिक्कत हो रही है। आíथक गतिविधियां भी पूरी तरह से ठप ही हैं। उन्होंने जल्द सड़क बनाने की मांग की है। इस संबंध में जिलाधिकारी को ज्ञापन भी भेजा।

ग्रामीण बृजेंद्र पांडे, गिरीश चंद्र, संतोष पांडे, कौस्तुबानंद, नवीन पांडे, ललिता प्रसाद, महेश चंद्र आदि ने कहा कि अब रोड नही तो वोट नही का नारा ग्रामीणों ने दिया है। अगर सड़क का निर्माण जल्द हनी हुआ तो आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस