Move to Jagran APP

घटिया डामरीकरण के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश

बागेश्वर जिले के गरुड़ क्षेत्र में घटिया डामरीकरण करने पर ग्रामीणों ने नाराजगी जताई

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 01:00 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 01:00 AM (IST)
घटिया डामरीकरण के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश
घटिया डामरीकरण के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश

संवाद सूत्र, गरुड़: टीट बाजार-बीनातोली रोड पर चल रहे डामरीकरण के कार्य को लेकर क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क पर गुणवत्ताहीन डामरीकरण किया जा रहा है। लगाने के साथ ही डामर उखड़ने भी लग गया है। लोगों ने विभागीय अधिकारियों से कार्य की जांच करने की मांग की है।

loksabha election banner

बीनातोली मार्ग पर चार किमी के दायरे में डामरीकरण का काम चल रहा है। सड़क पर जिस तेजी से डामर किया जा रहा है, उसी तेजी से कुछ जगहों पर उखड़ने भी लग गया है। इसे नाराज ग्रामीणों ने कई बार मांग करने के बाद डामरीकरण का काम शुरु हुआ, लेकिन उसमें भी गुणवत्ता की लगातार अनदेखी की जा रही है। अकुड़ाई, माल्दे, सिटोली, सेलीहाट आदि स्थानों में कई स्थानों पर डामर उखड़ गया है।

पूर्व क्षेपं सदस्य कविता नेगी, ग्रामीण कैलाश सिंह, नंदन सिंह, मनोज सिंह, हरीश सिंह आदि ने विभागीय अधिकारियों से मौखिक शिकायत कर डामरीकरण का स्थलीय निरीक्षण कर गुणवत्ता की जांच करने, दुबारा से गुणवत्तापूर्ण डामरीकरण का कार्य करवाने की मांग की। ----

डामरीकरण के काम का निरीक्षण किया जाएगा। अगर किसी प्रकार की कमी पाई गई तो दोबारा कार्य करवाया जाएगा। लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

- रविद्र जलाल, अवर अभियंता, लोनिवि, गरुड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.