Move to Jagran APP

गंदगी और पानी की समस्या को लेकर भड़के लोग, कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

बागेश्वर में गंदगी और पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे आंदोलन करेंगे।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 25 Feb 2019 05:04 PM (IST)Updated: Mon, 25 Feb 2019 05:04 PM (IST)
गंदगी और पानी की समस्या को लेकर भड़के लोग, कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

बागेश्वर, जेएनएन। पानी और नाली निर्माण नहीं होने से नगर के लोग भड़क गए हैं। पालनीकोट, त्यूनरा और तहसील के आसपास के लोगों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि नगर पालिका में शामिल होने के बावजूद भी उन्हें सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द से जल्द उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो वे उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। 

loksabha election banner

ज्वालादेवी वार्ड नागरिकों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि गोमती पुल से लेकर पालनीकोट तक नाली निर्माण नहीं हो पाया है। घरों से निकलने वाली गंदगी और बरसात का पानी सड़कों पर बह रहा है। जिससे उनकी दुकान और घर के आंगन में कीचड़ ही कीचड़ हो जाता है। इससे दुकानों में रखा सामान भी खराब हो रहा है। धूप खिलने पर धूल उड़ती है और बारिश होने पर गंदे पानी की समस्या बनी रहती है। 

इंटर कालेज त्यूनरा तक बाईपास रोड के किनारे नाली निर्माण भी अधर में है। बरसाती पानी लोगों के घरों में घुस रहा है। इतना ही नहीं, तहसील रोड में पानी की आपूर्ति भी सुचारू नहीं है। यहां के लोग पानी के लिए तरस रहे हैं, लेकिन फिर भी जल महकमा दूसरे या तीसरे दिन पानी की आपूर्ति करता है। जिससे मजबूर लोगों को प्राकृतिक जल स्रोतों का रुख करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: पीएसीएल एसोसिएशन ने किया सेबी कार्यालय पर प्रदर्शन, जानिए वजह

यह भी पढ़ें: एमडीडीए की सीलिंग कार्रवाई के विरोध में सड़क पर उतरे डॉक्टर

यह भी पढ़ें: निजी चिकित्सकों की हड़ताल से सरकारी अस्पतालों पर बढ़ा दबाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.