संवाद सूत्र, गरुड़ : तहसील क्षेत्र के बैजनाथ निवासी युवक राजीव गोस्वामी ने चार गोल कर महाराष्ट्र को हरा दिया।उत्तराखंड ने यह मैच 5-2 से जीता।राजीव की इस उपलब्धि पर कत्यूर घाटी में खुशी की लहर है। लोगों ने राजीव को बधाई दी है।

कत्यूर घाटी के बैजनाथ निवासी राजीव गोस्वामी पुत्र योगेश्वर गिरी उत्तराखंड की टीम में बागेश्वर जनपद व गरुड़ तहसील से एकमात्र खिलाड़ी है। इन दिनों हिमाचल प्रदेश में नेशनल फुटबॉल मैच आयोजित किया जा रहा था। लीग मैच, क्वाटर फाइनल, सेमीफाइनल के बाद गुरुवार को उत्तराखंड व महाराष्ट्र के बीच फाइनल मैच खेला गया। उत्तराखंड ने यह मैच 5-2 से जीता। राजीव ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए पांच में से अकेले चार गोल किए, जिसकी बदौलत उत्तराखंड ने मैच जीता।

राजीव के चाचा व वर्तमान में बैजनाथ के ग्राम प्रधान राजेंद्र पुरी ने बताया कि राजीव की बचपन से ही फुटबॉल में रुचि है।वह वर्तमान में महर्षि विद्या मंदिर बागेश्वर में 11 वीं का छात्र है। राजीव की इस उपलब्धि पर विधायक चंदन राम दास, पूर्व विधायक ललित फस्र्वाण, भाजपा जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट, ब्लाक प्रमुख हेमा देवी, पूर्व ब्लाक प्रमुख भरत फस्र्वाण, जिपंस जनार्दन लोहुमी, पूर्व जिपंस गोदावरी आर्या, सांसद प्रतिनिधि घनश्याम जोशी, एडवोकेट डीके जोशी, जेसी आर्या, ब्लाक क्रीड़ा समिति के अध्यक्ष नन्दन सिंह अलमिया, डीएस पछाईं आदि ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस