जागरण संवाददाता, बागेश्वर: पूर्व सैनिकों की समस्याओं को लेकर एक बैठक आयोजित हुई। बैठक में समस्याओं के समाधान को लेकर चर्चा हुई और विधायक चंदन राम दास ने विधायक निधि से दो लाख रुपए सैनिक कल्याण व पुनर्वास कार्यालय के भवन के लिए देने की घोषणा की।

शनिवार को सैनिक कल्याण व पुनर्वास कार्यालय में एक बैठक आयोजित हुई। बेठक में सीएसडी कैंटीन, ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक, सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय के लिए एकमुश्त भूमि के आवंटन का प्रस्ताव पारित किया गया। मौके पर पॉलीक्लिनिक में में मेडिकल अफसर की नियुक्ति के लिए स्टेशन हेडक्वार्टर रानीखेत को भी पत्र व्यवहार किए जाने पर चर्चा की गई। इसके बाद पूर्व सैनिकों, वीरांगनाओं की विस्तार से समस्याएं सुनी और मौके पर समस्या का समाधान किया गया।

विधायक चंदन राम दास ने कार्यालय की मरम्मत के लिए 2 लाख रुपये की धनराशि विधायक निधि से दी। बैठक की अध्यक्षता करते हुए सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी ले. कर्नल गंगा सिंह बिष्ट ने कहा कि इस तरह की बैठकों का समय-समय पर आयोजन किया जाएगा। जिससे की पूर्व सैनिकों को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो सके। इस अवसर पर सहायक सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी रमेश चंद्र तिवारी, डीएस हरड़िया, प्रकाश सिंह नगरकोटी, गोपाल दत्त जोशी, हरीश सिंह मेहरा सहित कई पूर्व सैनिक मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप