Move to Jagran APP

एटीएम में कैश खत्म, इधर-उधर भटकते रहे लोग

बागेश्वर में बरात के सीजन में एटीएम में कैश खत्म होने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 11:14 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 11:14 PM (IST)
एटीएम में कैश खत्म, इधर-उधर भटकते रहे लोग
एटीएम में कैश खत्म, इधर-उधर भटकते रहे लोग

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : बरात के सीजन में एटीएम में कैश खत्म होने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अधिकतर एटीएम में कैश नहीं है। जहां एक-दो एटीएम में पैसे थे तो वहां लंबी लंबी लाइन लगी हुई थी।

loksabha election banner

मंगलवार को जिले के सभी एटीएम खुले तो थे, लेकिन अधिकतर एटीएम में पैसे ही नहीं थे। लोग इधर से उधर एटीएम के चक्कर काटते नजर आए। एटीएम में पैसे नहीं ताला लटका देख कई लोग मायूस हो गए। काफी प्रयास के बावजूद कई लोगों को कैश नहीं मिला। शादी समारोह इत्यादि में शामिल होने जा रहे लोग एटीएम में कैश नहीं होने से परेशान रहे। लगभग सभी प्राइवेट बैंकों के एटीएम के हाल यही था। हालांकि एसबीआइ का एटीएम में पैसा था, जिससे लोगों को कुछ राहत जरूर मिली। लेकिन लोगों को पैसे निकालने के लिए लंबी लाइन लगानी पड़ी। मुख्यालय के एटीएम 24 घंटे खुले नहीं रहते हैं। जबकि नियम है कि एटीएम चौबीस घंटे खुले रहेंगे। बैंकों से भी इसकी शिकायत कर दी लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। तहसील रोड में शादी में आए हरीश सिंह, मोहन सिंह प्रताप कुमार आदि ने बताया कि चार एटीएम में चक्कर लगा दिए है। कैश निकले ही नहीं, जिससे परेशानी बढ़ गई है। लोगों ने कहा कि शादी ब्याह के मौसम में एटीएम में भरपूर कैश होना चाहिए ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। 24 घंटे एटीएम नहीं खुलने चाहिए। ताकि रात में भी किसी को अगर आवश्यकता पड़ जाए तो आसानी से पैसे उसे मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.