Move to Jagran APP

Mass Suicide: सूट-बूट में रहने वाले भूपाल की रसोई ने बताई माली हालत, बैठने को कुर्सी नहीं; फर्श पर लगा था बेड

Bageshwar भूपाल राम की माली हालत उसका घर बयां कर रहा था। भरापूरा परिवार शायद रोटी के लिए मोहताज था। भूपाल का परिवार रह रहा था। वहां बैठने के लिए एक अदद कुर्सी नहीं है। बेड नहीं है और फर्श पर ही बिस्तर लगा था।

By ghanshyam joshiEdited By: Nirmala BohraPublished: Sat, 18 Mar 2023 08:36 AM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 08:36 AM (IST)
Mass Suicide: सूट-बूट में रहने वाले भूपाल की रसोई ने बताई माली हालत, बैठने को कुर्सी नहीं; फर्श पर लगा था बेड
Bageshwar: बागेश्वर के जोशीगांव में भूपाल राम के किराये के कमरे की हालत। जागरण

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : Bageshwar News: भनार गांव के भूपाल राम जोशीगांव में परिवार के साथ किराये के घर में रह रहा था। लेकिन उसकी माली हालत उसका घर बयां कर रहा था। घटना के बाद उसके घर जाने पर उसकी कलई खुल गई।

loksabha election banner

शायद रोटी के लिए मोहताज था भरापूरा परिवार

स्वयं सूट-बूट में रहने वाला भूपाल का भरापूरा परिवार शायद रोटी के लिए मोहताज था। अलबत्ता पुलिस इस एंगल से भी घटना की जांच में जुटी हुई है।  जोशीगांव के जिस घर में भूपाल का परिवार रह रहा था। वहां बैठने के लिए एक अदद कुर्सी नहीं है। बेड नहीं है और फर्श पर ही बिस्तर लगा था। जिस पर कीड़े रेंग रहे थे।

किराया भी नहीं दे रहा था भूपाल राम

बीते वर्ष बेटी अंजलि और कृष्णा का प्रवेश स्थानीय एक प्राइवेट स्कूल में कराया था। वह बच्चों की फीस भी नहीं दे पा रहा था। मकान मालिका गोविंद बिष्ट ने बताया कि उसे दो हजार रुपये प्रतिमाह में लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व किराये पर घर दिया था। लेकिन किराया भी नहीं दे रहा था।

देहरादून में रहते हैं मकान मालिक

मकान मालिक देहरादून में रहते हैं। उसका घर सड़क से लगभग एक किमी पैदल है। घर अकेले में हैं।

नहीं कर पा रहा था परिवार का भरण-पोषण

रसोई घर में चूल्हा था, लेकिन गैस सिलिंडर नहीं है। आधा कटा हुआ प्याज, बर्तनों के अलावा वहां कुछ भी राशन आदि नहीं था। घर के बाहर सगड़ था, जिस पर उनका भोजन बनता था। घर के हालत देख कर यह समझा जा रहा है कि वह अपने परिवार का भरण-पोषण भी नहीं कर पा रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.